• Friday, 29 March 2024
हिमालय और बजाज फाइनेंस से लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले धाराए 

हिमालय और बजाज फाइनेंस से लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले धाराए 

DSKSITI - Small

हिमालय और बजाज फाइनेंस में से लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले धाराएं

शेखोपुरसराय
शेखोपुरसराय पुलिस ने थाना क्षेत्र के पांची गांव में छापेमारी कर तीन साइबर क्राइम में संलिप्त युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। साइबर अपराध में संलिप्त युवकों की गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई है ।
इसकी जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि साइबर अपराध में संलिप्त युवाओं के द्वारा हिमालय कंपनी का डीलरशिप दिलाने तथा बजाज फाइनेंस कंपनी से ऋण दिलाने के नाम पर लोगों से कॉल करके ठगी की जा रही थी। कुछ लोगों से कॉल बॉय के रूप में रजिस्ट्रेशन के नाम पर भी ठगी किए जाने का मामला सामने आया है।
DSKSITI - Large

इसी मामले में गुप्त रूप से सूचना मिलने पर पुलिस लगाई गई । शेखोपुरसराय थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार के नेतृत्व में टीम को लगाया गया । जहां छापेमारी की गई पांची गांव के पश्चिम टोला में शैलेश स्थान के चबूतरा पर साइबर अपराधियों के द्वारा लैपटॉप, मोबाइल लेकर ठगी का काम किया जा रहा था। सभी को रंगे हाथ पकड़ा गया है। पकड़े गए युवकों की पहचान पांची गांव निवासी स्वर्गीय राजू महतो के पुत्र बालो महतो उर्फ बबलू कुमार, विनोद महतो के पुत्र कालिया महतो उर्फ राजू प्रसाद, अखिलेश प्रसाद के पुत्र संदीप कुमार के रूप में की गई है। मौके से एक एचपी कंपनी का लैपटॉप बरामद हुआ है। चार एंड्राइड मोबाइल और एक साधारण मोबाइल की बरामदगी हुई है। पुलिस मौके पर गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ कर नेटवर्क को तलाशने के काम में लगी हुई है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From