• Thursday, 25 April 2024
गंदा नियत से घर में घुसे युवक की जमकर पिटाई, पुलिस के हवाले

गंदा नियत से घर में घुसे युवक की जमकर पिटाई, पुलिस के हवाले

DSKSITI - Small

गंदा नियत से घर में घुसे युवक की जमकर पिटाई, पुलिस के हवाले

अरियरी

शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड के कसार थाना क्षेत्र के एक गांव का यह मामला है। यहां एक युवक गलत नियत से गांव के ही एक घर में प्रवेश कर गया। जिसकी भनक लगते ही परिवार वालों ने युवक को पकड़ लिया। फिर उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के द्वारा घायल युवक को सदर अस्पताल में इलाज कराया गया।

समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472

इसके बाद इलाज के बाद प्राथमिकी दर्ज होने के उपरांत उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि गांव के ही एक घर में युवक के पकड़े जाने पर परिवार के लोगों के द्वारा पुलिस को सुपुर्द किया गया। घायल अवस्था में युवक को पुलिस ने युवक को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। युवक की पहचान भोला कुमार के रूप में की गई है।

उधर, ग्रामीणों से मिली सूचना में बताया गया कि गलत नियत से युवक एक घर में प्रवेश कर गया और एक महिला से छेड़छाड़ का प्रयास करने लगा। शोर होने पर परिवार के लोग जुटे तभी युवक को पकड़ लिया गया। युवक को पकड़े जाने के बाद परिवार और गांव के लोगों के द्वारा उसकी जमकर पिटाई की गई।

जमकर पिटाई करने के बाद गांव के चौकीदार को सूचना दी गई और युवक को उसके हवाले कर दिया गया। पुलिस के हवाले होने पर घायल युवक को सबसे पहले इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, महिला के द्वारा छेड़छाड़ करने से संबंधित एक प्राथमिकी स्थानीय थाना में दर्ज कराई गई। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like