• Saturday, 20 April 2024
BIG NEWS: पटना में पत्रकार पर जानलेवा हमला, चाकू मार दिया गंभीर

BIG NEWS: पटना में पत्रकार पर जानलेवा हमला, चाकू मार दिया गंभीर

DSKSITI - Small
  • पटना में पत्रकार पर जानलेवा हमला, चाकू मार दिया गंभीर
  • अनुराग  प्रधान शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड अंतर्गत माउर गांव के निवासी है।
  •  प्रभात खबर के ही पत्रकार राजदीप पांडे और उनकी पत्नी सुनीता के साथ मारपीट की और लूटपाट
पटना में अब खुलेआम पत्रकारों पर जानलेवा हमला होने लगा। बुधवार की रात्रि चाकू मारकर एक पत्रकार को जख्मी किया गया । गुरुवार के दिन दहाड़े जेपी पुल पर एक पत्रकार पर हमला हुआ और लूटपाट किया गया। पुलिस ने मामले में संज्ञान नहीं लिया।

पटना
बुधवार की रात अपने कार्यालय से काम समाप्त कर घर लौट रहे प्रभात खबर के पत्रकार अनुराग प्रधान पर जानलेवा हुआ। वे बाल बाल बचे। चाकू मारकर जानलेवा हमला किया गया। निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। खून का स्राव अधिक होने से जान पर बन आई।  4 युनिट उनको खून चढ़ाया गया । पत्रकार   प्रधान शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड अंतर्गत माउर गांव के निवासी है।
DSKSITI - Large

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि बुधवार की रात्रि में अनुराग प्रधान कार्यालय से कार्य समाप्ति कर अपने डेरा लौट रहे थे। पाटलिपुत्र गोलंबर के पास ही स्थित डेरा लौटने के क्रम में ही पाटलिपुत्र थाने के नेहरू नगर के वन विभाग ऑफिस के पास बाइक सवार बदमाशों ने बाइक में टक्कर मारी थी। चाकू से हमला बोल दिया। सीने में चाकू मारी। बदमाशों ने दिखावा करने के लिए  ₹200 भी छीन लिए। अनुराग प्रधान का इलाज निजी क्लीनिक में किया जा रहा है. चिकित्सकों ने अब खतरे से बाहर स्थिति बताई है। चाकू हार्ट और फेफड़े के पास लगा।

लूटपाट की घटना को अंजाम दिया

वहीं जेपी सेतु के पास गुरुवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े प्रभात खबर के ही पत्रकार राजदीप पांडे और उनकी पत्नी सुनीता के साथ मारपीट की और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। अपराधी सोनपुर की ओर भाग निकले। गुरुवार के 11:00 बजे दिन में इस घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया। पत्रकार के द्वारा दीघा थाने में इसकी सूचना दी गई परंतु पुलिस के द्वारा कोई पहल नहीं किया गया।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like