latest posts

9430804472 / 7992322662 [email protected]
शेखपुरा

न्याय वाटिका में पर्यावरण दिवस पर जिला जज एवं राज्य विधिक सेवा प्राधिकार के सदस्य सचिव ने किया पौधारोपण

शेखपुरा। एडिटोरियल टीम

शेखपुरा न्यायालय परिसर में अवस्थित न्याय वाटिका में विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर पौधारोपण कर पर्यावरण बचाने का संदेश दिया गया। यह पौधारोपण राज्य विधिक सेवा प्राधिकार के सदस्य सचिव सुनील दत्त मिश्रा, संयुक्त सचिव राजेश सेवक नारायण पांडे, जिला जज एवं प्राधिकार के चेयरमैन रमेश कुमार सिन्हा के द्वारा संयुक्त रुप से किया गया।

पर्यावरण बचाने आगे आएं लोग

इस अवसर पर अतिथियों ने कहा कि आज के प्रदूषित होते पर्यावरण को बचाने के लिए सभी को आगे आना चाहिए और पौधारोपण कर पर्यावरण बचाने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। जिला जज रमेश कुमार सिन्हा ने कहा कि जब तक हम लोग जागरुक होकर पौधारोपण नहीं करेंगे और घर-घर डगर-डगर हरियाली नहीं होगी तब तक विश्व को प्रदूषण से मुक्त नहीं किया जा सकता और इसकी वजह से दुनिया खतरे में पड़ गई है।

लोक अदालत भवन स्थल का निरीक्षण

मौके पर विधिज्ञ संघ के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद के जिला अध्यक्ष निरंजन कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे। आगत अतिथियों के द्वारा न्यायालय परिसर में बनने वाले लोक अदालत भवन स्थल का भी निरीक्षण किया गया। साथ ही साथ आगत अतिथियों का विधिज्ञ प्राधिकार संघ के द्वारा स्वागत-सत्कार भी किया गया।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: