• Friday, 30 September 2022
युवती को छेड़ा और मारपीट की तो दुर्गा बन कर युवती ने मनचला को जमकर पीटा

युवती को छेड़ा और मारपीट की तो दुर्गा बन कर युवती ने मनचला को जमकर पीटा

चेवाड़ा। शेखपुरा (बिहार)

मंगलवार को चेवाड़ा चौक पर तकरीबन 3 बजे शाम में एक मनचले युवक ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ की तथा विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी किया। बाद में युवती ने दुर्गा का रूप धर कर युवक की जमकर पिटाई कर दी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक प्रत्येक दिन यहां चौक पर महिलाओं से छेड़खानी किया करता था।

इस संबंध में युवती के द्वारा चेवाड़ा थाने में लिखित शिकायत की गई है । इस बाबत पीड़िता ने बताया कि वह मंगलवार को अपने गाँव बहुआरा से किसी काम से बाजार आई थी तथा अपना काम निपट कर चेवाड़ा चौक के पास वापस अपने घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी उसी समय वहां पर मौजूद नीरज पासवान पिता मुन्ना पासवान (चेवाड़ा) के द्वारा युवती पर फब्तियां कसी गई तथा युवती को देखकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया।

इस बात को लेकर जब युवती ने विरोध किया तो नीरज पासवान के द्वारा झंझरा से युवती को बुरी तरह से पिटाई की गई इसमें युवती बुरी तरह से जख्मी हो गई जिसे इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया ।

युवती के लिखित शिकायत पर थाना अध्यक्ष के द्वारा युवक को हिरासत में ले लिया गया है ।

इस बाबत प्रभारी थाना अध्यक्ष साहब राम ने बताया कि युवती द्वारा लिखित शिकायत के आलोक में नीरज पासवान को हिरासत में ले लिया क्या है तथा मामला दर्ज कर युवक को जेल भेजा जाएगा ।

युवती ने भी सरेआम लहूलुहान अवस्था मे दुर्गा के रूप में आकर चप्पल खोलकर मनचले युवक की पिटाई करने लगी। सूत्री ने बताया कि यह युवक बराबर सड़क से होकर गुजरनेवाली लड़कियों और युवतियों पर फब्तियां कसा करता था। सूचना मिलते ही चेवाड़ा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर नशे की हालत में मनचला युवक को गिरफ्तार कर ली।

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like