• Saturday, 20 April 2024
मनबढू मनचले के डर से छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, गिरफ्तारी के बाद भी मुस्कुराता रहा मनचला

मनबढू मनचले के डर से छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, गिरफ्तारी के बाद भी मुस्कुराता रहा मनचला

DSKSITI - Small
शेखोपुरसराय
शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के नीमी गांव में एक मनचले के डर से छात्रा ने पढ़ाई छोड़ दी । कॉलेज और कोचिंग जाने के क्रम में दलित छात्रा के साथ लगातार मनचला युवक छेड़छाड़ कर रहा था। कुछ माह पहले ही छात्रा ने उसे परेशान होकर पढ़ाई छोड़ दी। इसी बीच नवरात्रि के दिन भी छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया। विरोध करने पर छात्रा से मनचले युवक ने मारपीट भी किया। पुलिस ने मनचले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472
इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि गांव निवासी मनीष कुमार के द्वारा गांव की ही एक दलित छात्रा से छेड़खानी की जा रही थी। जिससे परेशान होकर छात्रा ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी और घर पर रहने लगी। वहीं नवरात्रि के दिन मनचले युवक के द्वारा फिर से छेड़छाड़ शुरू कर दिया गया। पूजा करने के दौरान छेड़खानी की गई। जब विरोध किया गया तो छात्रा से मारपीट किया गया। इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई। जिसके बाद पुलिस ने मनीष कुमार नामक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मुस्कुराता रहा युवक

पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद भी युवक  मुस्कुराता रहा। इस संबंध में बताया जाता है कि युवक का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। इसीलिए उसे गिरफ्तारी का भी भय नहीं रहा। इस युवक के छेड़छाड़ से परेशान होकर एक छात्रा की पढ़ाई छूट गई । घर से निकलना बंद हो गया।  इस पर कोई इसका असर नहीं है। बताया जाता है कि गिरफ्तारी के बाद भी यह मुस्कुराता रहा है।
DSKSITI - Large

बिजली चोरी  में प्राथमिकी

नगर पंचायत में  विभाग के द्वारा बिजली चोरी करने के मामले में छापेमारी की। कनीय अभियंता अनिल कुमार के द्वारा छापेमारी अभियान चलाया गया। इस छापेमारी अभियान के दौरान शेखोपुर डीह गांव निवासी सियाराम सिंह , हरिराम सिंह, रंजन सिंह  एवं  नरेश मिस्त्री के विरूद्ध प्राथमिकी की गई। वहीं पुलिस ने महानंदपुर गांव से छापेमारी कर दस लीटर देसी शराब के साथ कैला मांझी को गिरफ्तार कर लिया।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like