• Saturday, 20 April 2024
News Capsule: शराबी गिरफ्तार : घर में लगी आग :

News Capsule: शराबी गिरफ्तार : घर में लगी आग :

DSKSITI - Small

News Capsule: शराबी गिरफ्तार : घर में लगी आग :

शेखपुरा/बरबीघा/अरियरी

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में अलग-अलग घटनाएं सामने आई है। मोहाली ओपी में सोमवार की रात्रि में आग लगने से घर का सामान जल जाने का मामला सामने आया है। तो बरबीघा से पुलिस ने एक शराबी युवक को बाजार से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं पुलिस के द्वारा 70 लीटर देसी शराब बोरा में बंद बरामद किया गया।

इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि बरबीघा नगर परिषद बाजार में एक युवक के द्वारा शराब के नशे में हंगामा किया जा रहा था । स्थानीय दुकानदारों और पड़ोसियों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान नगर परिषद के गंगटी गांव निवासी रंजीत कुमार के रूप में की गई। पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में युवक शराब के नशे में पाया गया और उसे जेल भेज दिया गया ।

वहीं अरियरी प्रखंड के मोहली बाजार में बीती रात आग लग जाने की वजह से रंजीत पंडित के घर में रखा सारा सामान जल गया। इसमें भारी नुकसान होने की बात कही जा रही है। आग लगने की घटना का कोई कारण सामने नहीं आया है। परंतु बताया जा रहा है कि खाना बनाने के दौरान चिंगारी से आग लगी है। स्थानीय मोहल्ले के लोगों के द्वारा आग पर काबू पाया गया।

इस न्यूज पोर्टल पर पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए संपर्क करें 9430804472

70 लीटर देसी शराब बरामद

सोमवार को नगर थाना पुलिस ने मुरारपुर गांव के समीप से होकर गुजरने वाली नदी के पास से लावारिस अवस्था में 70 लीटर देसी शराब बरामद करने में सफलता पाई। जबकि छापामारी के दौरान 45 सौ किलो जावा गुड नष्ट कर दी। छापामारी का नेतृत्व पुलिस अवर निरीक्षक संतोष कुमार कर्ण ने किया। सूत्रो ने बताया कि पुलिस टीम को शराब निर्माण के अड्डे पर आते देख कारोबारी निकल भागने में सफल हो गए। पुलिस टीम शराब निर्माण के अड्डे को ध्वस्त कर दिया। जबकि बरामद शराब की खेप को जब्त कर लिया। इस संबंध में अज्ञात के विरुद्ध एक प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज की गई।पुलिस इस कारोबार में शामिल बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like