• Friday, 29 March 2024
ज्वाइन करते ही कभी किसी स्कूल तो कभी किसी ब्लॉक में धमक जाते हैं डीएम साहब

ज्वाइन करते ही कभी किसी स्कूल तो कभी किसी ब्लॉक में धमक जाते हैं डीएम साहब

DSKSITI - Small

ज्वाइन करते ही कभी किसी स्कूल तो कभी किसी ब्लॉक में धमक जाते हैं डीएम साहब

शेखपुरा

शेखपुरा के जिलाधिकारी सावन कुमार ज्वाइन करते हैं सोमवार से ही अपनी धमक सभी जगह दे रहे हैं। सोमवार को समाहरणालय परिसर के कई कार्यालयों में धमक दे दी तो खलबली मची । बुधवार को सदर प्रखंड के अभ्यास मध्य विद्यालय और ब्लॉक में धमक दे दी तो वहां भी खलबली मच गई तो गुरुवार को बरबीघा प्रखंड के स्कूल और प्रखंड परिसर में धमक दे दी है और खलबली मची हुई है।

डीएम सावन कुमार ज्वाइन करते हैं अपनी मंशा बता दी थी आरटीपीएस, लोक जन शिकायत, जनजीवन हरियाली इत्यादि मुद्दों पर विस्तृत फोकस किया और इसे दुरुस्त करने की बात कही शिक्षा भी मुख्य केंद्र में है ऐसे में उनके द्वारा पहल शुरू कर दी गई है।

बरबीघा के स्कूल और कार्यालय का निरीक्षण

गुरुवार को जिलाधिकारी सावन कुमार बरबीघा प्रखंड के नरसिंहपुर गांव के स्कूल में पहुंच गए जिलाधिकारी सुदूरवर्ती गांव के स्कूल में पहुंचने से जंगल में आग की तरह यह खबर फैल गई है । इस स्कूल के औचक निरीक्षण में हालांकि कई गड़बड़ियां सामने आई है परंतु इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिल रही है। सूत्रों से मिली जानकारी में यहां उपस्थिति अधिक बनी हुई थी और बच्चे की संख्या कम थी। कुछ शिक्षक भी गायब मिले हैं। जिलाधिकारी यहां ठोस पहल कर सकते हैं। कार्रवाई कर सकते हैं।

प्रखंड कार्यालय में जिलाधिकारी के पहुंचते ही हड़कंप

जिलाधिकारी सावन कुमार प्रखंड बरबीघा कार्यालय पहुंचे यहां आरटीपीएस से लेकर विभिन्न कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया । जिलाधिकारी के द्वारा कई आवश्यक निर्देश दिए गए।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From