• Friday, 29 March 2024
युवा दस्तक: दिल्ली विश्वविद्यालय का विद्यार्थी भी पंचायत चुनाव में उतरा

युवा दस्तक: दिल्ली विश्वविद्यालय का विद्यार्थी भी पंचायत चुनाव में उतरा

DSKSITI - Small
घाटकुसुंभा
शेखपुरा जिले के सुदूरवर्ती प्रखंड घाटकुसुंभा में दिल्ली विश्वविद्यालय का एक विद्यार्थी भी चुनाव में उतर गया है। पंचायत चुनाव में परिवर्तन को लेकर जिला परिषद की सीट से दस्तक दी है। यह विद्यार्थी प्रखंड के माफो निवासी संदीप शंकर है। संदीप शंकर के द्वारा शुक्रवार को नामांकन का पर्चा दाखिल किया गया।
पंचायत चुनाव से संबंधित विज्ञापन अथवा किसी भी खबर के लिए संपर्क करें- 9430804472
जिला परिषद से नामांकन का पर्चा दाखिल कराने के बाद मीडिया से बात करते हुए बताया कि घाटकुसुंभा प्रखंड जिले का सुदूरवर्ती प्रखंड है और विकास से वंचित है । यहां तक कि हर साल बाढ़ से प्रभावित क्षेत्र होता है परंतु इस को बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दर्जा भी सरकार ने छीन लिया है। बगल के बड़हिया बाढ़ प्रभावित दर्जा मिलता है और उसका लाभ किसान उठाते हैं परंतु यहां के किसानों को इससे वंचित कर लिया गया है। इस तरह से प्रखंड में कहीं सड़क नहीं है । तो कहीं बिजली नहीं। इन समस्याओं को देखते   चुनाव में उतरे हैं। परिवर्तन और विकास के सपने के साथ युवाओं की एक नई सोच भी है। नामांकन के वक्त उनके साथ सामाजिक कार्यकर्ता रामानुज शर्मा, संजीव सिंह, चुन्नू बाबू, सोनल सिंह, राज कुमार इत्यादि लोग भी मौजूद रहे।

वार्ड सदस्य में भी युवाओं की दस्तक

DSKSITI - Large

वार्ड सदस्य पद के लिए भी युवाओं की दस्तक देखी जा रही है । इसमें हथियामा पंचायत से वार्ड संख्या छह में सदस्य पद के लिए भाजपा के आईटी सेल के जिला संयोजक गौरव कुमार के द्वारा नामांकन का पर्चा दाखिल किया गया। गौरव ने बताया कि वार्ड की समस्याओं को दूर करने के लिए लोगों के सलाह पर वह चुनाव मैदान में आए हैं। सेवा भावना पहली प्राथमिकता है। ऐसे भी लोगों की सेवा में ही लगे रहते थे। इस मौके पर अरविंद कुमार, रामाश्रय सिंह, संजय कुमार, सुधांशु कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like