• Saturday, 20 April 2024
दबंग की करतूत : छेड़खानी का विरोध करने पर घर पर बोला हमला

दबंग की करतूत : छेड़खानी का विरोध करने पर घर पर बोला हमला

DSKSITI - Small

दबंग की करतूत : छेड़खानी का विरोध करने पर घर पर बोला हमला

बरबीघा

बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के पुरानी शहर मोहल्ले में कोई दिन पहले ही एक दबंग के द्वारा मुक्का मार कर स्कूल भान का शीशा तोड़ देने का वीडियो वायरल हुआ था।

 

 

उसी दबंग के द्वारा अपने मोहल्ले में शादी समारोह में आई लड़की से छेड़खानी की गई। उसी दबंग को जब इसकी शिकायत करने के लिए घर के कुछ लोग गए तो दबंग ने घर पर उल्टा हमला बोल दिया। युवकों और महिलाओं को मारपीट कर दी। यह घटना बुधवार की शाम की है। वहीं दबंग के डर से कमजोर वर्ग के नाई जाति के लोग पुलिस में केस करने से भी डर रहे हैं।

बरबीघा नगर के पटेल नगर से जुड़ा हुआ है मामला

बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के पटेल नगर से यह मामला जुड़ा हुआ है। यहां पप्पू ठाकुर सुरेंद्र ठाकुर इत्यादि के घर में शादी समारोह था। इसी में झारखंड से कुछ रिश्तेदार आए थे । उन्हीं में से कुछ लड़कियों के द्वारा मोहल्ले के पास ही गोलगप्पे की दुकान पर गोलगप्पा खाया जा रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने लड़कियों पर फब्तियां कस दी।

DSKSITI - Large

लड़कियों ने घर में आकर इसकी शिकायत की तो गार्जियन ने लड़के की शिकायत करने के लिए उसके घर पर पहुंचे तो लड़का भड़क गया । फिर घर पर धावा बोल दिया। महिलाओं से अभद्र व्यवहार किया । 10 -12 की संख्या में लड़कों ने मारपीट शुरू कर दी और आधा दर्जन घर के बच्चों के साथ गंभीरतापूर्वक मारपीट की। जिसमें सभी का सर फट गया है। इस मारपीट में घायल का इलाज रेफरल अस्पताल में किया गया। घायल युवक मनीष कुमार ने उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि मारपीट की इस घटना में उसके साथ प्रियांशु कुमार, धीरज, नीरज सहित छह युवक जख्मी हो गए। मारने का आरोप मोहल्ला निवासी विकास कुमार, सूरज, सूरज, टेनी मिस्त्री के पुत्र इत्यादि पर लगाया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like