• Friday, 29 March 2024
Cyber Fraud: एजेंसी के नाम पर 52 लाख की ठगी तो पत्रकार के खाता से लिंक भेज पैसे उड़ाए

Cyber Fraud: एजेंसी के नाम पर 52 लाख की ठगी तो पत्रकार के खाता से लिंक भेज पैसे उड़ाए

DSKSITI - Small
शेखपुरा
शेखोपुरसराय नई दिल्ली की पुलिस पहुंची और यहां हल्दीराम का एजेंसी दिलाने के नाम पर ₹52 लाख की ठगी करने वाले युवक को गिरफ्तार किया। इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया गया। जिसमें दो को छोड़ दिया गया । एक को दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई। दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि हल्दीराम कंपनी का एजेंसी दिलाने के नाम पर   ठगी की गई। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई। जिसके बाद यहां के युवकों की संलिप्तता सामने आई। इसमें पांची गांव से जितेंद्र कुमार उसके भाई मुन्ना कुमार और विकास मिस्त्री को हिरासत में लिया गया। हिरासत में लेने के बाद सभी से पूछताछ की गई। जितेंदर और मुन्ना को साक्ष्य के आभाव में छोड़ दिया गया। बताया गया कि दोनों के पास साक्ष्य नहीं मिले। जबकि विकास को पुलिस अपने साथ दिल्ली ले कर गई।

कस्टमर केयर के  नाम पर ठगी

उधर, कस्टमर केयर के नाम से ₹17000 खाता से साइबर ठगी का मामला सामने आया है। यह मामला बरबीघा के मिशन ओपी अंतर्गत बुल्ला चक मोहल्ले से सामने आया है। विजय राज के साथ यह ठगी की गई है। उसके बैंक खाते से ₹17000 गायब कर दिए गए। स्थानीय मीशन ओपी में शिकायत करने गए पीड़ित को थानाध्यक्ष ने बैंक की शाखा बिहारशरीफ की होने की वजह से वहीं प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कहा।

पत्रकार के खाता से ही पैसा गायब

DSKSITI - Large

उधर, पत्रकार के खाता से भी पैसा गायब होने का मामला सामने आया है। यह घटना पटना प्रभात खबर में काम करने वाले माउर निवासी अनुराग प्रधान के साथ घटी है। जानकारी देते हुए उसने बताया कि एयरटेल बैंक के माध्यम से उसका उपयोग हुआ करता था। मूल बैंक आईसीआईसीआई है। जिसमें ₹129 जबरन काट लिए गए। इसकी शिकायत ट्विटर पर उसने की फिर अचानक से एक लिंक भेज कर उसको पैसा वापस करने के लिए कहा गया। उस लिंक पर क्लिक करने के बाद उसके खाते से ₹3157 गायब हो गए। साइबर ठगी का यह मामला है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From