• Friday, 29 March 2024
करंट लगने से किशोर की मौत, शिक्षक की बाइक चोरी

करंट लगने से किशोर की मौत, शिक्षक की बाइक चोरी

DSKSITI - Small

घाटकुसुंभा-बरबीघा

शेखपुरा जिले के घाटकुसुंभा प्रखंड अंतर्गत कोरमा थाना क्षेत्र के प्राणपुर गांव में करंट लगने से एक 15 वर्ष के किशोर की मौत हो गई। उसकी पहचान रोशन दास के रूप में की गई। मिली जानकारी में बताया गया कि रोशन दास खेत की तरफ गया तभी बोरिंग चला रहे किसान के बोरिंग के पास बिजली का नंगा तार होने से उसके संपर्क में किशोर आ गया और उसे करंट लग गई।
करंट लगने के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। किशोर को सदर अस्पताल भी लाया गया परंतु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की गई। बता दें कि क्षेत्र में खेतों में लगातार होने से बड़ी संख्या में लोगों की मौत हो रही है।

बरबीघा से शिक्षक की बाइक चोरी

बरबीघा में बाइक चोरी की घटनाएं हर दूसरे दिन घट जाती है। पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है। बाइक चोरी के मामले में किसी भी चोर गिरोह का उद्भेदन नहीं हुआ है ।
DSKSITI - Large

उधर, बाइक चोरी के इसी कड़ी में रविवार को भी कोचिंग संचालक की बाइक चोरी कर ली गई। वीरपुर निवासी शिक्षक श्रीकांत वर्मा ने बताया कि नीमी भवन हटिया मोड़ के पास उनका कोचिंग संचालित होता है। उसे कोचिंग में पढ़ाने के लिए  आए और अपनी बाइक को कोचिंग के बाहर लगा दिया। एक घंटा के बाद क्लास खत्म होने पर जब वह लौटे तो देखा कि उनकी बाइक चोरी हो गई है। बाइक चोरी होने की सूचना  थाने में दी गई है और प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From