• Saturday, 20 April 2024
शेखपुरा में पत्रकार से मारपीट और उत्पीड़न के खिलाफ मुख्यमंत्री से शिकायत 

शेखपुरा में पत्रकार से मारपीट और उत्पीड़न के खिलाफ मुख्यमंत्री से शिकायत 

DSKSITI - Small

शेखपुरा में पत्रकार से मारपीट और उत्पीड़न के खिलाफ मुख्यमंत्री से शिकायत

शेखपुरा
शेखपुरा में पुलिस के द्वारा पत्रकार के साथ मारपीट और  उत्पीड़न को लेकर प्रेस क्लब ऑफ शेखपुरा के द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डीजीपी से इसकी शिकायत की गई है। इस को लेकर एक ज्ञापन भी पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा को दिया गया। इसमें पत्रकारों की सुरक्षा की मांग के साथ साथ मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों को नौकरी से बर्खास्त करने की मांग रखी गई।
मारपीट की घटना प्रेस क्लब ऑफ शेखपुरा के जिला अध्यक्ष श्रीनिवास के साथ गुरुवार को किया गया था। मारपीट की घटना तब घटी जब वे समाचार संकलन के लिए मतगणना केंद्र अभ्यास स्कूल के पास जा रहे थे। इसी बीच तीन पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। हालांकि घटना के बाद पत्रकारों ने धरना दिया। रोड जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के द्वारा पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया गया।
DSKSITI - Large

पत्रकार पुलिस अधीक्षक से मिलने गए तो उनके द्वारा कार्रवाई का भरोसा दिया गया। श्रीनिवास ने बताया कि पुलिस कर्मियों पर विभागीय कार्रवाई शुरू किए जाने की बात पुलिस अधीक्षक ने बताई और कहा कि उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि पत्रकारों का सम्मान पुलिस को करना अनिवार्य है। इसके लिए सभी को निर्देशित भी किया गया है। बता दें कि पुलिस के द्वारा पत्रकारों से उत्पीड़न की घटनाएं जिला में लगातार घटित हो रही है। बरबीघा में भी एक वरिष्ठ पत्रकार के साथ पुलिस ने दुर्व्यवहार किया और झूठे मामले में फंसा कर प्रताड़ित करने का काम किया। पत्रकारों के एक दल ने जब इस पर आक्रोश व्यक्त किया तो मामला को खत्म किया गया। पुलिस अधीक्षक से मिलने वाले दल में पत्रकार चंदन कुमार, रंजीत कुमार इत्यादि लोग शामिल रहे।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like