• Tuesday, 16 April 2024
चोर का चैलेंज!! मटकी मारे बाइक गायब…दिन दहाड़े ब्लॉक कैम्पस से

चोर का चैलेंज!! मटकी मारे बाइक गायब…दिन दहाड़े ब्लॉक कैम्पस से

DSKSITI - Small

बरबीघा।

बरबीघा में बाइक चोर गिरोह पुलिस को चैलेंज कर रही है। बुधवार को चैलेंज करते हुए चोर ने दिनदहाड़े 10:00 बजे ब्लॉक कैंपस में बाइक लगाकर अंदर गए व्यक्ति की बाइक 5 मिनट में चोरी कर ली। मटकी मारे बाइक गायब की तरह गायब हुए इस बाइक के बाद पुलिस में हलचल देखी जा रही है। चोर का यह चैलेंज लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार की रात्रि में दिनकर नगर के राकेश रंजन की बुलेट गाड़ी भी चोरी कर ली गई थी।

बुधवार को 10:00 बजे दिन में बरबीघा ब्लॉक कैंपस से चोरी गया होंडा लिवो बाइक जमुई के खैरा निवासी मिथिलेश कुमार की थी। मिथलेश कुमार ने बताया कि वह अपने दोस्त से मिलने ब्लॉक आया था और बाइक को ब्लॉक कैंपस में लगाकर ऑफिस में गया और 5 मिनट के अंदर जैसे ही बाहर आया उसकी बाइक गायब थी।

सीसीटीवी में कैद फिर भी नहीं पकड़ आया चोर

सीसीटीवी में चोरी की बाइक लगाते हुए पुलिस की तस्वीर कैद हो गई परंतु पुलिस अभी तक चोर को नहीं पकड़ सकी। मामला साईं B.Ed कॉलेज के आगे बाइक लगाने का था। इस मामले में चोर ने पुलिस को सूचना देकर चोरी की गई बाइक को B.Ed कॉलेज के आगे लाकर लगा दिया और वह प्रकरण सीसीटीवी में कैद हो गया।

मामले की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है । SI रामभजन सिंह ने कहा कि बाइक चोरी की लगातार हो रही घटना चिंता का विषय है और पुलिस सक्रियता से काम कर रही है ।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From