• Friday, 09 December 2022
चिराग पासवान: आधा भीतर—आधा बाहर, पॉलिटिक्स में हो रहा है बड़ा गेम

चिराग पासवान: आधा भीतर—आधा बाहर, पॉलिटिक्स में हो रहा है बड़ा गेम

चिराग पासवान: आधा भीतर—आधा बाहर, पॉलिटिक्स में हो रहा है बड़ा गेम

न्यूज डेस्क

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान राजनीति में किस दिशा की ओर अग्रसर है यह बड़े-बड़े पंडित भी अनुमान नहीं लगा पा रहे। रविवार  को दिल्ली में आयोजित एनडीए की बैठक में वे शामिल होने के लिए गए। इसकी तस्वीर भी वायरल हुई । उन्होंने भी सोशल मीडिया पर फोटो लगाकर एनडीए की बैठक में शामिल होने की जानकारी दी।

वहीं सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र से शेखपुरा में उन्होंने मीडिया को ब्रीफ कर बताया कि वे अभी अकेले हैं। किसी के साथ उनका गठबंधन नहीं है। ऐसे में राजनीति के पंडित भी अनुमान लगाने में असफल हो रहे हैं कि चिराग पासवान किस दिशा में अग्रसर हैं।

अपने संसदीय क्षेत्र में उन्होंने गोशाला का निरीक्षण किया। वहां लोगों से मुलाकात के दौरान मीडिया के द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि फिलहाल हम राजनीतिक रूप से अकेले हैं। किसी के साथ हमारा गठबंधन नहीं है । लोकसभा और विधानसभा चुनाव में किसके साथ गठबंधन होगा अभी नहीं कह सकते। मगर अगला चुनाव किसी के साथ लड़ेंगे ।

साथ ही राष्ट्रीय जनता दल के साथ नजदीकी के विषय में पूछे जाने पर भी गोल मटोल जवाब देते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव से उनके पिता का पारिवारिक संबंध था। उसी नाते वह भी तेजस्वी यादव से संबंध बनाए हुए हैं। यह राजनीतिक बात नहीं है। यह पारिवारिक है । उधर, गोल मटोल जवाब के बाद राजनीति में अटकलों का बाजार भी गर्म है। एनडीए की बैठक में भाग लेने और उसके बाद किसी भी गठबंधन में नहीं होने की बात को लेकर चर्चा हो रही है।

https://twitter.com/LJP4India/status/1548696284222988289?t=zA1i2dJknlQ7ORIxeFLF8w&s=19

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like