• Saturday, 20 April 2024
बिहार में EX CM राबड़ी देवी के आवास पर CBI की छापेमारी

बिहार में EX CM राबड़ी देवी के आवास पर CBI की छापेमारी

DSKSITI - Small

बिहार में EX CM राबड़ी देवी के आवास पर CBI की छापेमारी

न्यूज डेस्क/पटना

बिहार में शुक्रवार की सुबह सुबह पुलिस ने राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव के आवास 10 सर्कुलर रोड पर छापेमारी की है। सुबह-सुबह छापेमारी होते ही हलचल मच गई है। मीडिया कर्मियों का जमावड़ा लगने लगा है। सुबह-सुबह सीबीआई की छापेमारी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक साथ 12 जगहों पर छापेमारी शुरु हो गई है। सीबीआई के लोग गाड़ी में वहां पहुंचे हैं और दनादन छापेमारी शुरू कर दी है।

छापेमारी के संबंध में अभी तक मीडिया को कोई ब्रीफिंग तो नहीं की गई है परंतु तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि 12 ठिकानों पर छापेमारी एक साथ शुरू की गई है। लालू यादव और राबड़ी देवी से जुड़े ठिकानों पर छापेमारी के बाद हलचल है। राष्ट्रीय जनता दल के लोग भी वहां जुटने लगे हैं।

सुबह में अचानक से छापेमारी की जब शुरुआत हुई तो हलचल मच गई है। लोगों के पास कोई ठोस जानकारी नहीं होने की वजह से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ कयासों की मानें तो इसमें रेल टेंडर घोटाले से जुड़े मामले में छापेमारी की बात कथित तौर पर मीडिया रिपोर्ट में आ रही है परंतु इसकी पुष्टि अभी किसी के द्वारा नहीं की गई है।

बताया जा रहा है कि पटना सीबीआई टीम ने छापेमारी की है । सुबह 6:00 बजे से ही छापेमारी शुरू हो गई है और इस छापेमारी के बाद काफी हलचल देखी जा रही है। बताया जा रहा है कि छापेमारी टीम में महिला कर्मी भी शामिल है।

शेखपुरा से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक विजय सम्राट मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने मीडिया ब्रीफिंग में बताया कि जानबूझकर परेशान किया जा रहा है। इस संबंध में जो पूछा गया कि कौन परेशान कर रहे हैं तो इस संबंध में उन्होंने कहा कि सबको पता है कि किसके द्वारा परेशान किया जा रहा है।

 

DSKSITI - Large

Updates: आवास के आगे जुटने लगे राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता नारेबाजी शुरू

 

राबड़ी आवास के बाहर पार्टी के कार्यकर्ता और नेता जुटने लगे हैं। नारेबाजी होने लगी है। नारेबाजी में लोग सत्ता का दुरुपयोग बंद करो जैसे नारे लगा रहे हैं और पुराने मामले को उठा कर प्रताड़ित करने का आरोप लगा रहे हैं परंतु खुलकर किसी का नाम नहीं लिया जा रहा है। इसी को देखते हुए आवास के बाहर स्थानीय पुलिस को तैनात कर दिया गया है बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी जुट गए हैं और सुरक्षा व्यवस्था को संभाल लिया है।

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like