• Saturday, 20 April 2024
बड़ी खबर: थाना के बगल में बड़े जेवर दुकान में 20 लाख से अधिक के जेवर की चोरी

बड़ी खबर: थाना के बगल में बड़े जेवर दुकान में 20 लाख से अधिक के जेवर की चोरी

DSKSITI - Small

बड़ी खबर: थाना के बगल में बड़े जेवर दुकान में 20 लाख से अधिक के जेवर की चोरी

अरियरी, शेखपुरा

शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड अंतर्गत मोहली ओपी के मोहली बाजार में भीषण चोरी का मामला सामने आया है। मोहली बाजार में यह चोरी की घटना मोहली ओपी से दो बांस की दूरी पर स्थित एक जेवर दुकान में हुई है। थाना से कुछ ही दूरी पर चोरी की इस घटना से व्यापारी वर्ग में काफी आक्रोश है और डर का माहौल भी है। व्यापारियों में पुलिस की शिथिलता पर काफी नाराजगी देखी जा रही है।

इसमें 20 लाख से अधिक के जेवर चोरी की बात कही जा रही है। इस चोरी की जानकारी सुबह में लगी है। चोरी मनोज साव के जेवर दुकान में की गई है।


ताला काल और शटर उठाकर किया चोरी

शातिर चोरों ने दुकान के ग्रिल के ताले को पहले काट दिया । ताला काटने के बाद सटर को रख से उठाया और इस चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी की घटना महोली थाना से कुछ ही दूरी पर घटी है। इससे व्यापारियों में काफी आक्रोश है। यहां लगातार कई दुकानों में चोरी की घटना हो चुकी हैं। चोरी की घटना से काफी आक्रोश है।

बता देंगे जिले के मेहुस थाना क्षेत्र के मेहुस गांव में भी एक जेवर दुकान में चोरी हुई थी जिसमें उत्तर प्रदेश के चोर गिरोह को पकड़ा गया था। वही अरियरी प्रखंड के अरियरी बाजार में भी दो जेवर दुकान में चोरी की मामला सामने आया है कि थाना क्षेत्र के किसी भी जेवर दुकान में चोरी का उद्भेदन नहीं हुआ। मोहली बाजार में भी चोरी के मामले में चोर गिरोह पुलिस की पकड़ से बाहर है। यहां साईं जेवर दुकान में भी चोरी की घटना हो चुकी है।

DSKSITI - Large

पहले ओम साईं जेवर में हुआ था चोरी
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like