• Thursday, 18 April 2024
लग्जरी कार और विदेशी शराब के साथ बेगूसराय और जमुई का तस्कर गिरफ्तार

लग्जरी कार और विदेशी शराब के साथ बेगूसराय और जमुई का तस्कर गिरफ्तार

DSKSITI - Small

लग्जरी कार और विदेशी शराब के साथ बेगूसराय और जमुई का तस्कर गिरफ्तार

शेखपुरा

शेखपुरा पुलिस ने शराब तस्करी में अंतर जिला गिरोह के शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस के द्वारा बेगूसराय और जमुई के 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है। साथ-साथ एक लग्जरी कार और विदेशी शराब बरामद की गई है।[column width=”66%”][/column]

गिरफ्तारी चेवाड़ा थाना क्षेत्र के अन्दौली मोड़ के पास किया गया है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संतोष मिश्रा ने बताया कि मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान चल रहा था । इसी दौरान वेरना लग्जरी कार की तलाशी ली गई और उस पर बैठे लोगों से पूछताछ की गई तो संदिग्ध पाया गया। फिर डैसबोर्ड में छुपा कर रखे गए 61 बोतल विदेशी शराब को बरामद किया गया और कार को भी जब्त कर लिया गया।

साथ ही साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में से जमुई जिला के गिधौड़ थाना क्षेत्र के गगटा निवासी विकास कुमार और प्रिंस कुमार, इसी जिले के सिकंदरा थाना के तरहारी निवासी सुनील सिंह तथा बेगूसराय मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी अंशु कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि सभी लोग लग्जरी कार के डैशबोर्ड में गुप्त रूप से विदेशी शराब को छुपा रखा था। जिससे किसी को इसका अंदाजा नहीं हो सकता। वही पूछताछ में भनक लगने के बाद जब कार की तलाशी ली गई तो विदेशी शराब की 61 बोतल वहां से बरामद की गई।

कार को जप्त कर लिया गया है। चारों लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सभी लोग शराब तस्करी में संलिप्त हैं। और कई जिलों में शराब की आपूर्ति करते हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चारों को कोविड-19 जांच सदर अस्पताल में कराया गया है। सभी को जेल भेजने की प्रक्रिया की जाएगी।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From