• Friday, 19 April 2024
जीजा के लिए काम करने वाला एटीएम फ्रॉड साला रंगे हाथ धराया

जीजा के लिए काम करने वाला एटीएम फ्रॉड साला रंगे हाथ धराया

DSKSITI - Small

जीजा के लिए काम करने वाला एटीएम फ्रॉड रंगे हाथ धराया

 बरबीघा, शेखपुरा
पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के विशेष टेक्निकल टीम के द्वारा एक बार फिर साइबर अपराधी को रंगे हाथ पकड़ लिया गया। इस टीम में मिशन ओपी प्रभारी नवीन कुमार नेतृत्व कर रहे थे। पकड़े गए साइबर अपराधी की पहचान शेखोपुरसराय प्रखंड के ओनामा गांव निवासी रामाकांत सिंह के पुत्र रौनक कुमार के रूप में की गई।
इस संबंध में मिशन ओपी प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि गुप्त रूप से सूचना मिलने के बाद   एसबीआई एटीएम से पैसा निकालते हुए रौनक कुमार को पकड़ा गया। वह दूसरे के एटीएम से पैसा निकाल रहा था । एटीएम से पैसा निकालने से पहले ही उसे पुलिस ने पकड़ लिया । पूछताछ में उसने बताया कि नवादा के पकरीवरमा थाना क्षेत्र  निवासी अपने जीजा के लिए वह काम कर रहा था और एटीएम में साइबर फ्रॉड का पैसा आने पर वह उसकी निकासी करता था ।
DSKSITI - Large

पकड़े गए युवक के पास से एक बाइक और तीन एटीएम बरामद हुए हैं। तीनों एटीएम अलग-अलग नामों से हैं । बता दें कि शेखोपुरसराय का इलाका  साइबर अपराधियों का इलाका है और बड़ी संख्या में कम उम्र के लड़के साइबर अपराध के जाल में फंस कर लोगों को ठगी का शिकार बनाते हैं। उधर, पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के द्वारा इस पूरे अभियान का नेतृत्व किया गया। बताया गया कि साइबर अपराधी के गांव ओनामा में भी घर पर कई गाड़ियों से गई पुलिस ने छापेमारी की और जीजा को पकड़ने के लिए भी उसके घर पर छापेमारी की गई परंतु भागने में सफल रहा।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From