latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
अरियरी

थाना के बगल में जेवर दुकान में चोरी से भड़का गुस्सा, आगजनी, रोड जाम, बाजार बंद

थाना के बगल में जेवर दुकान में चोरी से भड़का गुस्सा, आगजनी, रोड जाम, बाजार बंद

अरियरी

शेखपुरा जिले के अरियरी के महुली थाना से बगल में ही जेवर दुकान में चोरी से दुकानदारों का गुस्सा भड़क गया है। नाराज दुकानदारों के द्वारा रोड जाम कर आगजनी शुरू कर दी गई है। रोड पर टायर जलाकर दुकानदार आगजनी कर रहे हैं। दुकानदारों के द्वारा बाजार में लगातार चोरी होने से यह आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है। दुकानदार थाना के बगल में लगातार दो तीन दुकानों में चोरी के बाद भी चोर गिरोह का उद्भेदन नहीं होने से नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। आक्रोशित दुकानदारों के द्वारा बाजार बंद कर दिया गया है और विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

इसको लेकर दुकानदारों में काफी आक्रोश है। दुकानदारों ने बताया कि थाना के ठीक बगल में ही जेवर दुकान में ग्रिल का ताला काट दिया जाता है। जेवर दुकान के शटर को जके के माध्यम से ऊपर उठा कर तोड़ दिया जाता है देर तक चोरी की घटना होती है परंतु पुलिस इस पर खामोश रहती है पुलिस कुछ नहीं कर पाती है जब थाना के बगल में दुकान में चोरी की यही स्थिति है तो फिर दूर स्थिति क्या होगी समझा जा सकता है।

See also  बड़ी खबर: थाना के बगल में बड़े जेवर दुकान में 20 लाख से अधिक के जेवर की चोरी

 

मां जगदंबा ज्वेलर्स में चोरी

बता दें कि गुरुवार की रात्रि में मां जगदंबा ज्वेलर्स नामक जेवर दुकान में चोरी की घटना घटी है। इसमें 20 लाख से अधिक की चोरी की बात कही जा रही है। यह दुकान महेश साव की थी । रात्रि में चोरी की घटना हुई है। सुबह में इसकी जानकारी मिली है। पुलिस को सूचना दी गई है। पहले भी कई जेवर के दुकान में चोरी की घटना हुई है। जिसमें से चोर गिरोह पुलिस के पकड़ से बाहर है। इसी से दुकानदारों का गुस्सा भड़क गया है। आक्रोशित दुकानदारों ने रोड जाम कर दिया है। रोड जाम की वजह से शेखपुरा आढा रोड जाम हो गया है। लोगों को आने जाने नहीं दिया जा रहा है। वाहन का परिचालन ठप हो गया है। रोड पर बांस से घेराबंदी कर दी गई है। रोड पर टायर लगाकर आगजनी की जा रही है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!