• Thursday, 18 April 2024
गजब: थाना के बगल में रात भर नाचती रही बार बालाएं

गजब: थाना के बगल में रात भर नाचती रही बार बालाएं

DSKSITI - Small

गजब: थाना के बगल में रात भर नाचती रही बार बालाएं

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा में पुलिस अक्सर शिथिलता ही बरतती है। लापरवाही और अनदेखी का आलम यह कि थाना से कुछ ही दूरी पर रातभर बार बालाओं का डांस होता रहा और पुलिस सोती रही । जी हां, यह मामला बरबीघा नगर क्षेत्र के मिशन ओपी के पास नसीबचक मोहल्ले का है।

नसीबचक मोहल्ले में रातभर बार बालाओं का डांस आयोजित किया गया। बार बालाओं का यह डांस मिशन ओपी के ठीक बगल में संचालित सामुदायिक भवन स्थल पर किया गया। बार बालाओं का डांस होता रहा और पुलिस सोती रही।

नसीब चक मोहल्ले में आयोजित बार बालाओं के इस डांस में अश्लील गीत पर भी बार बालाओं ने डांस किया। इसमें कई युवा भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस डांस का आयोजन मुहल्ले के लोगों के द्वारा किया गया था । पुलिस को इस बात की पूरी जानकारी थी। परंतु पुलिस के द्वारा कोई पहल नहीं की गई बता दें कि कोविड-19 महामारी के दौरान किसी तरह का जुलूस और जलसा पर प्रतिबंध है। इस तरह के आयोजन पर पूरी तरह प्रतिबंध है। बगैर अनुमति के इस तरह के आयोजन किए गए परंतु पुलिस को सारी बात जानकारी में थी।

रात भर बाल बालाओं के डांस के बीच आपस में झगड़े की बात भी आई । कई बार बात बिगड़ते बिगड़ते स्थानीय लोगों ने उसे संभाला। कई बालाओं के साथ भी अश्लील हरकत स्थानीय युवाओं के द्वारा किया गया।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From