• Tuesday, 16 April 2024
अग्निपथ:  BJP कार्यालय जलाया, ट्रेनों को जलाया, BJP MLA पर हमला, जगह-जगह आगजनी 

अग्निपथ: BJP कार्यालय जलाया, ट्रेनों को जलाया, BJP MLA पर हमला, जगह-जगह आगजनी 

DSKSITI - Small
  1.  बीजीपी कार्यालय जलाया, ट्रेनों को जलाया, बीजेपी विधायक पर हमला, जगह-जगह आगजनी
न्यूज डेस्क
केंद्र सरकार के द्वारा सेना में बहाली को लेकर अग्निपथ नाम से जारी किए गए नए नियमावली का बुधवार को छिटपुट जगहों पर आंदोलन के बाद गुरुवार को इसमें काफी तेजी आई। अकेले बिहार के 15 जिलों में हिंसा भड़क गई। भारतीय जनता पार्टी के विधायक पर हमला हुआ। 4 रेनों को फूंक दिया गया। रोड पर टायर जलाकर युवाओं के द्वारा आंदोलन किया जा रहा है। कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। नवादा में बीजेपी कार्यालय जलाए जाने की सूचना है।

नवादा में वारसलीगंज बीजेपी विधायक पर हमला

DSKSITI - Large

बिहार के नवादा जिले के वारसलीगंज से बीजेपी के विधायक का अरुणा देवी पर हमला किया गया है। यह हमला तब हुआ जब जिला मुख्यालय से वे अपने घर लौट रही थी। बागी-बगडीहा रेलवे स्टेशन के पास आंदोलनकारियों ने बीजेपी विधायक की गाड़ी देखते ही भड़क गए। गाड़ी पर लगा बीजेपी का झंडा उतार दिया। पथराव शुरु कर दी। बीजेपी विधायक के गाड़ी को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। अरुणा देवी ने बताया कि हमलावर काफी गुस्से में थे। एसपी को कॉल करने के बाद 2 घंटे तक वे नहीं आए।
https://twitter.com/ANI/status/1537293650274553856?s=20&t=BrqEnTElm2vs62DU-miz1g
बिहार के बेगूसराय,, नालंदा, कटिहार, बक्सर, नवादा, कैमुर इत्यादि जगहों पर गुरुवार की सुबह से ही हंगामा शुरू हो गया। समस्तीपुर के दलसिंहसराय में भी सेना पर संविदा में बहाली को लेकर जमकर उपद्रव किया। युवाओं में इस बात का गुस्सा काफी है कि केवल 4 साल के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर नौकरी दी जाएगी । उसमें भी वेतन बहुत कम मिलेगा। कई जगहों पर युवाओं ने बताया कि 2 साल से वे नौकरी का इंतजार कर रहे थे । सेना में बहाली के लिए 4 साल से लगे हुए हैं। अब सरकार के द्वारा अचानक से अग्निपथ और अग्निवीर जैसे स्कीम लाकर मजाक उड़ाया जा रहा है । युवाओं के साथ खिलवाड़ है। उसके करियर की चिंता सरकार को नहीं है। युवाओं के द्वारा यह आंदोलन वापस लेने की मांग लगातार अपने आंदोलन की जा रही है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From