• Thursday, 25 April 2024
ट्रैक्टर चोरी होने पर पुलिस के भरोसे नहीं रह कर खुद पीछा किया और मिल गया ट्रैक्टर

ट्रैक्टर चोरी होने पर पुलिस के भरोसे नहीं रह कर खुद पीछा किया और मिल गया ट्रैक्टर

DSKSITI - Small

ट्रैक्टर चोरी होने पर पुलिस के भरोसे नहीं रह कर खुद पीछा किया और मिल गया ट्रैक्टर

बरबीघा

बरबीघा थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों और शहरी क्षेत्रों में बाइक, वाहन के चोरी की घटनाएं लगातार होती रही है । घरों में चोरी की घटनाओं में वृद्धि हमेशा देखी गई है। एक दूसरे दिन बाइक की चोरी की घटनाएं होती ही रही है। सड़क के किनारे से बड़े वाहनों की चोरी की घटना भी घट रही है। इसी कड़ी में बरबीघा नगर क्षेत्र के नारायणपुर मोहल्ले में रोड के किनारे लगे ट्रैक्टर की चोरी शनिवार को कर ली गई। ट्रैक्टर की चोरी आधी रात को की गई और दो-तीन घंटे के बाद ट्रैक्टर चालक को जब वाहन चोरी की जानकारी मिली तो उसने अपने मालिक को इसकी सूचना दी।

ट्रैक्टर चोरी होने की खबर मिलते ही वाहन मालिक ने पुलिस पर भरोसा नहीं कर के खुद ट्रैक्टर की खोजबीन शुरू कर दी । पुलिस के भरोसे रहने पर शायद ट्रैक्टर नहीं भी मिलता। परंतु वाहन मालिक ने अपनी सक्रियता दिखाई तो ट्रैक्टर को चोर के कब्जे से छुड़ा लिया और अपने कब्जे में ले लिया।

क्या है पूरा मामला कहां से पकड़ाया ट्रैक्टर

दरअसल ये पूरा मामला नारायणपुर मोहल्ले से ट्रैक्टर की चोरी से जुड़ा हुआ है। यह ट्रेक्टर कोइरीबीघा निवासी गुड्डू कुमार की थी । चालक नारायणपुर मोहल्ला में ट्रैक्टर लगाकर अपने आवास के पास रहता था। आधी रात को ट्रैक्टर चोरी कर ली गई । 2 घंटे के बाद चोरी की जब सूचना मिली तो गुड्डू अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ ट्रैक्टर की खोजबीन शुरू कर दी। विभिन्न जगहों पर अपने रिश्तेदारों को मोबाइल पर भी सूचना देकर ट्रैक्टर खोजने में लगा दिया। ट्रैक्टर का पता पटना रोड में ले जाने का चला। पीछा करते हुए ट्रैक्टर को स्कॉर्पियो से खोजबीन शुरू की गई। आखिरकार सभी से पूछताछ करते करते ट्रैक्टर पटना से दीघा पुल पार करने के क्रम में पकड़ लिया गया और ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया गया। इसकी सूचना भी स्थानीय पुलिस को दे दी गई।

 

  • वही बरबीघा नगर के सामाचक गौशाला रोड से प्रेम कुमार के बाइक भी रविवार को दिन में चोरी कर ली गई।
  • DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like