• Thursday, 25 April 2024
Black Sunday को कुल 8 लोगों की चली गई जान, सड़कों पर चलिए तो रहिए सावधान

Black Sunday को कुल 8 लोगों की चली गई जान, सड़कों पर चलिए तो रहिए सावधान

DSKSITI - Small

Black Sunday को कुल 8 लोगों की चली गई जान, सड़कों पर चलिए तो रहिए सावधान

बरबीघा

बीते रविवार को ब्लैक संडे के रूप में जाना जाएगा । अलग-अलग हादसों और मामलों में कुल 8 लोगों की जान चली गई। रविवार की देर शाम में हुए एक हादसे में फैजाबाद के एक युवक की जान चली गई। जबकि रविवार की ही आधी रात को नेत्र चिकित्सक बरखा सोलंकी ने आत्महत्या कर ली।

बता दें कि अलग-अलग हादसे में शेखपुरा बरबीघा रोड में फरीदपुर के पास हुए हादसे में जमुई के सतीश यादव 25 वर्षीय की मौत हो गई। जबकि चेवाड़ा में 6 वर्ष के बच्चा सोनू कुमार को ट्रैक्टर ने कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। गवय गांव की एक नवविवाहिता की तबीयत खराब होने पर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। सदर प्रखंड के लोदीपुर गांव में तिलक के दिन ही दूल्हे की मौत हो गई। मृतक की पहचान 20 वर्षीय अनमोल कुमार के रूप में की गई। करंट लगने से यह मौत हुई। वहीं जिले के बरबीघा में प्रसिद्ध दया होमियो के संचालक दयानंद प्रसाद की भी सड़क हादसे में गिलानी के पास मौत हो। जबकि बरबीघा शेखपुरा रोड में मिर्जापुर के पास लालू नगर के पास छोटी कुमार की सड़क हादसे में मौत हो गई ओवरलोड ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में ले लिया।

फैजाबाद निवासी युवक की इलाज के दौरान मौत

रविवार देर शाम गंगटी मोड़ के पास नेशनल हाईवे पर एक बाइक सवार युवक को विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया।घटना के बाद जहां ट्रक चालक भागने में सफल रहा वहीं घायल अवस्था में युवक काफी देर तक सड़क पर तड़पता रहा।स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे अस्पताल पहुंचाया गया।घायल युवक की पहचान फैजाबाद निवासी बालो पासवान के पुत्र पंकज कुमार के रूप में हुआ।

बेहद घायल अवस्था में पहुंचे
युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे रेफर कर दिया गया।जहां से पटना ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई।परिजनो ने बताया कि पटना अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने कहा की एक घन्टा पूर्व ही इनकी मौत हो गयी।बरबीघा पहुँचने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वहीं मोहल्ले में मातम का माहौल है।युवक टेंट में मजदूरी का काम करता था अभी फिलहाल सरमेरा में एक शादी समारोह में काम चल रहा था।काम करके लौटने के दौरान यह घटना घटित हुई।मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like