• Friday, 29 March 2024
 एक दबंग शराबी युवक ने ऐसे रुकवा दी कई ट्रेनें,  खूब हुआ झमेला

 एक दबंग शराबी युवक ने ऐसे रुकवा दी कई ट्रेनें,  खूब हुआ झमेला

DSKSITI - Small

एक दबंग शराबी युवक ने ऐसे रुकवा दी कई ट्रेनें,  खूब हुआ झमेला

दरभंगा 

रविवार को एक शराबी युवक ने ट्रेन रुकवा दी। बिहार में भले ही शराबबंदी हो और इसको लेकर सरकार पुलिस और प्रशासन की चौकसी के दावे होते हैं परंतु शराब पीकर सड़कों पर शराबियों का झमेला लोग लगातार देखते हैं परंतु एक झमेला दरभंगा में रेल की पटरी पर देखने को मिला।
रेल की पटरी पर शराब के नशे में एक युवक लेट गया। लोगों के समझाने बुझाने पर भी वह वहां से हटने का नाम नहीं ले रहा था। इसी बीच रेल की पटरी पर ट्रेन के आने का क्लीयरेंस हो गया। बावजूद इसके युवक नहीं हट रहा था। इसकी सूचना जब स्टेशन के स्टेशन मास्टर को मिली तो ट्रेन को रोक देना पड़ा। यह पूरा मामला दरभंगा के लहरियासराय स्टेशन के चक्की चौक के 11 नंबर गुमटी के पास का है।
बताया जा रहा है कि इस पटरी पर एक तरफ से बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन आ रही थी तो दूसरी तरफ से एक पैसेंजर ट्रेन के आने की सूचना थी। इसी बीच रेल के पटरी पर शराबी युवक गिरा रहा। उसे स्थानीय लोग हटाने की कोशिश करते रहे। मशक्कत के बाद उसे देर तक मशक्कत करने के बाद हटाया गया। तब जाकर के ट्रेन का परिचालन शुरू हो सका। इस वजह से ट्रेन रुकी रही।
DSKSITI - Large

रोज युवक पीता है शराब

इस संबंध में स्थानीय लोगों की मानें तो युवक स्थानीय निवासी है और प्रत्येक दिन शराब पीकर कहीं ना कहीं गिरा रहता है। इसी बीच रेलवे पटरी पर युवक को गिरा हुआ देखने के बाद स्थानीय लोग उसकी जान बचाने के लिए स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी। जिसके बाद ट्रेन को रोका गया और फिर मशक्कत करने के बाद युवक को वहां से हटाया गया। तब जाकर के युवक की जान बची और स्टेशन से रेलवे का परिचालन सुचारू रूप से चल सका । लोगों ने बताया कि देसी शराब बनाकर बेचने का कारोबार आसपास खूब हो रहा है। जहां से इसी तरह से कई लोग शराब पीकर गिरे हुए नजर आते हैं।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From