latest posts

9430804472 / 7992322662
बरबीघा

हर्ष मर्डर मिस्ट्री: अभी कहां तक पहुंची है पुलिस, कौन-कौन है रडार पर

हर्ष मर्डर मिस्ट्री: अभी कहां तक पहुंची है पुलिस, कौन-कौन है रडार पर

बरबीघा, शेखपुरा

जिले के बरबीघा नगर के न्यू एरिया मोहल्ले में प्ले स्कूल की संचालिका राधिका कुमारी और उसके पति विनय कुमार जहां अस्पताल में इलाजरत है वही उनके पुत्र हर्ष कुमार की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड को रविवार की रात अंजाम दिया गया था। इस हत्याकांड में एकमात्र पुत्री खुशबू कुमारी उर्फ खुशी को अपराधियों ने छोड़ दिया था। इसी हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए लगातार पुलिस प्रयास कर रही है।


पटना में दंपत्ति से पुलिस ने की पूछताछ

इस संबंध में बरबीघा पुलिस इंस्पेक्टर थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्रा ने बताया कि पुलिस टीम उनके नेतृत्व में पटना पहुंची और निजी अस्पताल में इलाज करा रहे पति पत्नी से पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान पति पत्नी के द्वारा किसी अपराधी के पहचाने जाने से इनकार किया है और कोई ठोस तथ्य सामने नहीं आ रहा है।


वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी में बरबीघा शहर के कई सीसीटीवी को पुलिस खंगाल रही है ।बखासकर महावीर चौक और सकलदेव नगर के इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगालने में कई साक्ष्य जुटाए गए हैं। कुछ अपराधी किस्म के युवाओं को भी देखा गया है। पुलिस उसकी पड़ताल कर रही हैं। वही हत्याकांड की रात को मोबाइल लोकेशन अथवा पीड़िता के मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर भी मामले की तह तक पहुंचने में पुलिस लगी हुई है।

घर की छत पर मिली रस्सी का मामला भी सुलझ गया है। रस्सी घर वालों का ही था। सबसे बड़ा सवाल यही उठता है कि घर का दरवाजा जब नहीं तोड़ा गया है और कोई ताला भी नहीं तोड़ा गया है तो अपराधी घर में कैसे प्रवेश किया। पुलिस कह रही है कि दीवार के सहारे कर यदि अपराधी जाते तो कोई ना कोई निशान होता। छत के सीढ़ी पर भी दरवाजा लॉक ही पाया गया था। वही जिस आयुष का प्राथमिकी में नाम दर्ज किया गया है उसका भी पता ठिकाना नहीं लग पा रहा है। शिक्षिका के द्वारा आयुष नाम का भी जिक्र किया गया है लेकिन पता नहीं बताया जा रहा है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat
%d bloggers like this: