latest posts

9430804472 / 7992322662
शेखपुराशेखोपुरसराय

CM के जनता दरबार में फफक-फफक रोने लगे मुखिया जी

CM के जनता दरबार में फफक-फफक रोने लगे मुखिया जी

शेखोपुरसराय (शेखपुरा)

शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय प्रखंड के अंबारी पंचायत के मुखिया सुभाष तमोली सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में पहुंच गए। जनता दरबार में आवेदन लेकर मुखिया जी जब पहुंचे और मीडिया कर्मियों ने उनसे बातचीत शुरू की तो वह फफक फफक कर रोने लगे। कहा कि गांव के दबंग मुकेश सिंह उनके मुखिया गिरी पर कब्जा जमा लिया है। 5 साल में किसी योजना की उनको जानकारी नहीं है। जबरदस्ती चेक पर दस्तखत कराता है। जान मारने की धमकी देता है। जेल भेज देने की धमकी देता है। स्थानीय पदाधिकारी प्रखंड विकास पदाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, जिला अधिकारी सभी को शिकायत का आवेदन दिया कहीं से सुनवाई नहीं हुई। प्रखंड विकास पदाधिकारी कहते हैं कि सभी पंचायत में यही होता है। हार कर जनता दरबार हम पहुंचे हैं।

सुभाष तमोली अंबारी गांव का ही निवासी है। गांव के ही पहले मुखिया प्रत्याशी रहे मुकेश कुमार के द्वारा उन को प्रत्याशी बनाकर चुनाव में उतारा गया था और समर्थन देकर जीत दर्ज करवाई गई थी। वही जबरदस्ती चेक पर दस्तखत करवाने का आरोप पंचायत सेवक और मुकेश सिंह पर मुखिया ने लगाया है। कहा कि पंचायत के पैसा से करोड़ो का जमीन खरीद लिया। साथ ही कहा कि पंचायत के सारे कागजात फाइल पंचायत सेवक अपने कब्जे में रख लिया है। उनके पास कोई जानकारी नहीं रहती।
वही जब मुखिया के घर का जायजा लिया गया तो पाया गया कि मुखिया अपने घर की गली तक का निर्माण नहीं करा सका। उसकी पत्नी कांति देवी ने बताया कि गांव के दबंग उन्हें कमजोर समझ कर काफी दवा दिया है । वह लोग अति पिछड़ा जाति के हैं। दबंगों के द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किया जाता है। किसी तरह डर कर वे लोग जी रहे हैं।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat
%d bloggers like this: