latest posts

9430804472 / 7992322662
BIHAR NEWSशेखपुरा

हल्ला ला! शराबी बाप के विरुद्ध FIR कराने थाना पहुंचा 10 साल का बच्चा

शेखपुरा

शेखपुरा सदर थाना में एक 10 वर्ष का बच्चा अपने शराबी पिता के विरुद्ध एफआइआर कराने के लिए पहुंच गया । यह मामला शुक्रवार की है। बच्चा टाउन थाना क्षेत्र के कारे गांव निवासी है।  अपना नाम संजीव कुमार बताया।  बताया कि इसके पिता बीरो यादव शराब पीकर प्रत्येक दिन घर में आकर उपद्रव करता है। मारपीट करता है।

गाली गलौज करता है। इसी से परेशान होकर वह थाना में f.i.r. करने के लिए आया है। बच्चा संजीव ने अपनी दास्तान मीडिया कर्मियों को सुनाई और कहा कि उसके पिता प्रत्येक दिन शराब पीकर घर पर आते हैं और गाली-गलौज मारपीट करते हैं । कभी कभी छत पर चढ़ जाते हैं और परेशान करते हैं। सभी को डराते हैं । छत से कूद जाने की धमकी देते हैं। बच्चा ने बताया कि कभी-कभी उसके पिता कहते हैं कि क्रिमनल बुलाकर तुम्हारा अपहरण करा देंगे। बच्चा 10 साल का था और अपनी पूरी दास्तान मीडिया के सामने रख दी।

थाना परिसर में ही मीडिया से बच्चे ने बातचीत की। उसके साथ उसकी दादी भी थी। दादी ने अपना नाम शांति देवी बताया और कहा कि उसका पुत्र शराब पीकर हंगामा करता है। पहले भी जेल गया है। छूट कर आने के बाद वह और बदमाशी करने लगा है। उधर सारी घटना थाना परिसर में ही हुई परंतु थाना अध्यक्ष को इस मामले में कोई जानकारी नहीं। पूछे जाने पर थाना अध्यक्ष विनोद राम ने कहा कि इस मामले में उनके पास अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

ज्ञातव्य हो कि शेखपुरा जिले में देसी और विदेशी शराब के मामले में बड़े पैमाने पर कारोबार होते रहे हैं। गांव में देसी शराब बनाकर बेचने का कारोबार लगातार होता है। पुलिस और उत्पाद विभाग की छापेमारी में अपराधी भाग निकलते हैं और देसी शराब बनाने के सामान बर्तन और चूल्हा इत्यादि तोड़ने का काम उत्पाद विभाग और पुलिस की टीम करती है।

कुत्ते के सहयोग से भी शराब माफिया को पकड़ना संभव नहीं हो पा रहा है। जिले के एक दर्जन गांव में भारी पैमाने पर शराब की बिक्री और निर्माण होता है। छोटे-छोटे गांव में शराब की थोक मात्रा में आपूर्ति भी होती है । शहरी क्षेत्र में भी कई मोहल्ले में भारी संख्या में शराब बनाकर बेचा जाता है। विदेशी शराब कारोबारियों का अपना बड़ा नेटवर्क है और शाम होते ही छोटे-छोटे बच्चे भी देसी शराब की डिलीवरी में सड़कों पर निकल पड़ते हैं।

error: Content is protected !!
व्हाट्सएप मैसेज करें
1
📢 ख़बरें, 📝 अपनी जन समस्या,🛣 अपने क्षेत्र की कोई घटना,कोई ख़ास बात, 💭किसी मुद्दे पर अपनी राय ,लेख/ऑडियो/विडियो/फ़ोटो 📸 Whatsapp 👁‍🗨 पर तुरंत भेज सकते है | 📲 079923 22662
Powered by