latest posts

9430804472 / 7992322662 [email protected]
आजकल

सडक दुर्घटना में मजदूर की मौत, साथी घायल…

शेखपुरा न्यूज़ ब्यूरो

शेखपुरा – लखीसराय मुख्य पथ पर कैथवां के पास एक तेज रफ्तार सवारी गाडी ने तीन मजदूरो को रौद दिया। तीनो निकट के जिला लखीसराय के रामगढ थाना क्षेत्र के सरमा गाव के रहने वाले बताये जाते है।

सभी मजदूर कैथवां गांव में भवन निर्माण के लिए पाइलिंग का काम करने जा रहे थे। पुलिस ने सवारी वाहन को जप्त कर लिया है परन्तु वाहन का चालक फरार हो गया।

पुलिस सूत्रो ने बताया कि मजदूर रंजीत रविदास, बंजरंगी रविदास और अमरपति रविदास कैथवां जाने के लिए एक दूसरे वाहन से उतरे थे। तीनो एक और साथी का इंतजार कर रहे थे। उसका साथी सायकिल से आ रहा था। इंतजार के दौरान ही एक सवारी वाहन ने तीनो को रौदते हुए भाग गया।

इस घटना में घायलो को तुरत सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां रंजीत रविदास के गहरे जख्मो के कारण सदर अस्पताल से रेफर किया गया। परन्तु उसने इसी बीच दम तोड दिया।

शेष मजदूरो का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने सिरारी ओपी के पास सूचना के बाद दुर्घटना के बाद भाग रहे वाहन को जप्त कर लिया। परन्तु इस बीच चालक वाहन से कूद कर भागने में सफल हो गया। उधर मटोखर दह से पूजा कर वापस आ रहे एक दम्पति को बेलोरो ने ठोकर मार दी। मेहुस थाना क्षेत्र के मनीऔडी गाव के अरबिंद मांझी अपनी पत्नी को सायकिल पर बिठा कर वापस घर जा रहे थे। बीच बाजार में चांदनी चैक के पास ठोकर से उषा देवी घायल हो गई। उसे सदर अस्पताल में भरती कराया गया।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: