latest posts

9430804472 / 7992322662

बरबीघा (शेखपुरा)

  • शुभम ने 100% अंक हासिल किया
  • क्विज प्रतियोगिता का ऑनलाइन आयोजन
  • सफाई स्वच्छता और पर्यावरण को लेकर सवाल

शेखपुरा जिले के बरबीघा के डिवाइन लाइट स्कूल का विद्यार्थी शुभम कुमार नमामि गंगे क्विज प्रतियोगिता जीतने में सफलता हासिल की। शुभम नवादा जिले के वारसलीगंज के बाली गांव का निवासी है। बरबीघा के सकलदेव नगर के पास न्यू एरिया मोहल्ला में अपने नाना जयराम प्रसाद के पास रहकर डिवाइन लाइट स्कूल में पढ़ाई करता है।


क्विज प्रतियोगिता का ऑनलाइन आयोजन किया गया था। नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत इस प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें शुभम ने 100% अंक हासिल किया और नमामि गंगे के द्वारा प्रशस्ति पत्र, पुरस्कार और ब्रांड एम्बेसडर का पत्र भेजा गया।

नमामि गंगे और गंगा से जुड़ी सवालों पर प्रतियोगिता

शुभम ने बताया कि नमामि गंगे प्रोजेक्ट के द्वारा गंगा की सफाई स्वच्छता और पर्यावरण को लेकर सवाल पूछे गए थे। ऑनलाइन इस प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था। प्रतियोगिता में उसने भागीदारी दी और 100% अंक हासिल किया। जिसके बाद उसे पुरस्कृत किया गया है। यह प्रतियोगिता लोगों में गंगा की स्वच्छता के साथ-साथ स्वच्छता अभियान पर्यावरण को लेकर जागरुकता को लेकर चलाया गया था। गंगा क्वेस्ट एवं नमामि गंगे मिशन के द्वारा शुभम को ब्रांड अंबेडकर की उपाधि भी दी गई है। शुभम को प्रतियोगिता जीतने के बाद परिवार के लोगों में भारी खुशी देखी जा रही है।

error: Content is protected !!
Open chat