• Monday, 13 May 2024
बैंक में भी निकासी फॉर्म भरकर फर्जी तरीके से निकाल लिए पैसे

बैंक में भी निकासी फॉर्म भरकर फर्जी तरीके से निकाल लिए पैसे

DSKSITI - Small

बैंक में भी निकासी फॉर्म भरकर फर्जी तरीके से निकाल लिए पैसे

शेखपुरा

शेखपुरा सदर प्रखंड के कटारी गांव स्थित केनरा बैंक की शाखा से फर्जी तरीके से बैंक में निकासी का आवेदन भरकर पैसे निकाल लेने का मामला आया है। निकासी फॉर्म भर कर पैसे निकालकर फर्जी तरीके से इस तरह की गड़बड़ी करने का यह अपने आप में अलग मामला है। इससे पहले साइबर अपराधियों के द्वारा ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आता रहा है । वहीं इस पूरे मामले में फर्जी तरीके से पैसे निकालने की शिकायत पीड़ित महिला के द्वारा किया गया है ।

इसकी शिकायत शुक्रवार को शेखपुरा जिला समाहरणालय स्थित लोक जन शिकायत में दर्ज कराई गई है। सदर प्रखंड के कटारी गांव निवासी कमला देवी के द्वारा यह शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि उनके खाता से फर्जी तरीके से ₹70000 की निकासी कर ली गई है।

पीड़ित ने बताया के कटारी गांव के बैंक में उनके बचत खाता संचालित हो रहा था। उसी में कुछ दिन पहले जब बैंक में पासबुक अपडेट कराने के लिए पहुंची तो उसके खाते से ₹70000 की निकासी की बात बैंक के कर्मचारियों ने बताई जबकि उनके द्वारा कोई निकासी नहीं किया गया है। पूछने पर उन्होंने विड्रोबल के माध्यम से पैसे की निकासी की बात कही गई। इसमें पुलिस के पास जाने पर पुलिस ने कोई पहल नहीं किया अंत में वे यहां लोक शिकायत में शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंचे हैं। उधर, बैंक के अधिकारियों ने बताया कि निकासी फॉर्म के माध्यम से खातेधारी के द्वारा ही पैसे की निकासी की गई है इसमें बैंक के द्वारा किसी तरह की गड़बड़ी की बात सामने नहीं आ रहे हैं।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From