• Thursday, 18 April 2024
बिहार में फंसे दूसरे प्रदेश के ट्रक चालको के सामने भूखे रहने की नौवत क्यों..

बिहार में फंसे दूसरे प्रदेश के ट्रक चालको के सामने भूखे रहने की नौवत क्यों..

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा में जिला ट्रक एसोसिएशन के द्वारा 5 दिनों से चक्का जाम किया गया है। 14 चक्का के ट्रकों के परिचालन पर प्रतिबंध बिहार सरकार के द्वारा लगा दिया गया है। बालू और गिट्टी इसको नहीं ढोना है। इसी के विरोध में 5 दिनों से चक्का जाम चल रहा है। ऐसे में महाराष्ट्र , पंजाब , झारखंड, उत्तर प्रदेश के कई ट्रक चालक फंस गए हैं ।

DSKSITI - Large

उनके टायर का हवा निकाल दिया गया है। और उन्हें जाने नहीं दिया जा रहा है। घेरा डालो डेरा डालो अभियान में फंसे ट्रक चालक के सामने खाने के भी लाले पड़ गए हैं। ऐसे में यह समाहरणालय पहुंचकर बुधवार को अधिकारियों से गुहार लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

चालक भोला कुमार, टिंकू, भोला राय, रमेश, पप्पू यादव इत्यादि ने बताया कि वह 5 दिनों से यहां फंसे हुए हैं । ट्रक को आगे बढ़ने नहीं दिया जा रहा है। मालिक के द्वारा भी खाने के लिए पैसा नहीं मिल रहा है। जिससे उनके पास खाने की समस्या हो गई है। उन लोगों का इसमें कोई लेना देना नहीं है। उनके ट्रक को जाने दिया जाना चाहिए था परंतु ट्रक एसोसिएशन के द्वारा मनमानी की जा रही है और आगे बढ़ने पर मारपीट की जाती है और धमकी दिया जाता है। जिसको लेकर अधिकारियों से गुहार लगाने के लिए वह लोग पहुंचे हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From