• Friday, 26 April 2024
ज्ञानवापी मुद्दे पर क्या बोले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरसीपी राज्यसभा जाएंगे अथवा नहीं

ज्ञानवापी मुद्दे पर क्या बोले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरसीपी राज्यसभा जाएंगे अथवा नहीं

DSKSITI - Small

ज्ञानवापी मुद्दे पर क्या बोले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरसीपी राज्यसभा जाएंगे अथवा नहीं

न्यूज डेस्क
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया के प्रश्नों के जवाब देते हुए ज्ञानवापी मुद्दे पर क्या कहा वह आप नीचे के वीडियो में सुन सकते हैं। वही आरसीपी सिंह के मुद्दे पर भी उन्होंने अपनी बात रखी। राज्यसभा   जाएंगे अथवा नहीं, इसको लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। आरसीपी सिंह के राज्यसभा जाने या नहीं जाने को लेकर अंदर अंदर कई सारी बातें हो रही है। वहीं मीडिया के द्वारा पूछे गए प्रश्न पर आरसीपी सिंह ही भड़क गए थे।
बताया जाता है कि जब मीडिया  ने उनसे पूछा कि आप राजसभा जा रहे हैं अथवा नहीं इस पर भी भड़कते हुए कहा कि मुझे क्या पता। वहीं मुख्यमंत्री ने इस मुद्दे पर मीडिया के प्रश्नों पर स्पष्ट कुछ भी नहीं कहा।  कहा कि मिल बैठकर इस पर तय किया जाएगा।  बताया कि रेगुलर राजसभा के मामले में कुछ दिन के बाद जो होना है उस पर मिल बैठकर तय किया जाएगा। अचानक से राज्यसभा की सीट खाली हुई थी जिस पर कुछ तय कर लिया गया है। राहुल गांधी के संबंध में मीडिया ने जब प्रश्न किया तो उन्होंने कहा कि इस संबंध में कोई प्रश्न पूछने कोई जरूरत नहीं है । 
DSKSITI - Large

ज्ञानवापी के संबंध में मीडिया कर्मियों ने जब प्रश्न पूछा तो मुख्यमंत्री बोले कि हमसे इस मुद्दे पर क्यों कोई राय ले रहे हैं। आप अपना ही राय रखिए।
आरसीपी सिंह के राज्यसभा जाने को लेकर राजनीतिक चर्चाओं के दौर के बीच जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह से भी जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि इसका फैसला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे। बताते चलें कि वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद के मामले में कोर्ट के द्वारा सर्वे कराया गया है। उसके बाद सर्वे रिपोर्ट लीक होने पर बवाल हुआ है। सोशल मीडिया पर इस को लेकर कई तरह की बातें हो रही है। ज्ञानवापी मस्जिद में कथित तौर पर शिवलिंग मिलने का दावा तो किया जा रहा है वहीं इस पूरे मामले में सुप्रीम कोर्ट ने भी हस्तक्षेप कर दिया है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like