• Saturday, 11 May 2024
नीतीश कुमार के पीएम मैटेरियल पर बोले उपेंद्र कुशवाहा, मनसा नरेंद्र मोदी को चुनौती देने का नहीं 

नीतीश कुमार के पीएम मैटेरियल पर बोले उपेंद्र कुशवाहा, मनसा नरेंद्र मोदी को चुनौती देने का नहीं 

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा में उपेंद्र कुशवाहा दूसरे दिन भी दौरे पर हैं । कार्यकर्ताओं और नेताओं से मैन टू मैन बातचीत कर रहे हैं। विभिन्न जगहों पर जाकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री को लेकर नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताने के उनके बयान में नरेंद्र मोदी को चुनौती देने का मनसा नहीं है। देश में कई नेता प्रधानमंत्री बनने की काबिलियत रखते हैं। इसी को लेकर इस बात की भी चर्चा उनके द्वारा की गई है।
जातीय जनगणना को लेकर उन्होंने कहा कि यह आवश्यक है और इसे अवश्य होना चाहिए। जासूसी कांड पर भी जांच की मांग उन्होंने की है। इस दौरान उषा पब्लिक स्कूल में उपेंद्र कुशवाहा पहुंचे जहां जदयू नेता राहुल कुमार के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। वहीं सर्किट हाउस में पार्टी के कई नेताओं से उपेंद्र कुशवाहा ने मुलाकात की और पार्टी को मजबूत करने में सहयोग की अपील की है। वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जीवन ज्योति आंख अस्पताल के संचालक डॉ राकेश कुमार के द्वारा भी उनसे भेंट की गई और उन्हें चांदी का मुकुट पहनाकर उनका स्वागत किया गया। इस दौरान हम पार्टी के नेता चंद्रभूषण कुशवाहा भी मौजूद रहे। जबकि विनोद पासवान इत्यादि भी उपस्थित थे।

पीजी की पढ़ाई शुरू कराने की मांग

इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा से मिलकर पार्टी नेता प्रेम गुप्ता के द्वारा रामाधीन कॉलेज की समस्याओं से अवगत कराया गया। जिसमें यहां पीजी की पढ़ाई शुरू कराने की मांग रखी गई। छात्रों के लिए आवास की व्यवस्था के साथ-साथ शिक्षकों के आवास की व्यवस्था कराने की मांग भी इसमें शामिल है एवं गिरहिंडा पहाड़ पर पर्यटन स्थल बनाने की मांग की गई है।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From