• Friday, 10 May 2024
गांव के दो दबंग युवकों ने नाबालिग किशोरी से मुंह बंद कर किया गंदा काम

गांव के दो दबंग युवकों ने नाबालिग किशोरी से मुंह बंद कर किया गंदा काम

DSKSITI - Small

गांव के दो युवकों ने नाबालिग किशोरी से मुंह बंद कर किया गंदा काम

शेखपुरा

अब गांव में भी बदमाशों की मनमानी होने लगी है। ऐसे ही एक मामला में दो गांव के बदमाशों ने बथान जा रही है एक नाबालिग किशोरी को पकड़ लिया और मुंह बंद कर बारी बारी से गंदा काम किया। यह मामला शेखपुरा सदर प्रखंड के हथियावां ओपी अंतर्गत एक गांव से जुड़ा हुआ है।

सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले में शेखपुरा के महिला थाना में प्राथमिक की दर्ज कर दी गई है। पीड़ित नाबालिग किशोरी की मां के द्वारा यह प्राथमिक की दर्ज कराई है। पीड़ित किशोरी का मेडिकल जांच भी पुलिस ने कर लिया है। हालांकि यह घटना एक महीना पहले की बताई जा रही है। इतने दिनों तक मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा था।

 

इस आशय की जानकारी देते हुए शेखपुरा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस के संज्ञान में शनिवार को यह बात आई है। मामले को लेकर महिला थाना में प्राथमिकी कराई गई है। पीड़ित नाबालिग छात्रा की मां के द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में गांव के ही ब्रजेश रावत (19 वर्ष ) और रॉकी कुमार (20 वर्ष) को आरोपित किया गया है।

अर्धनग्न मिली किशोरी, दोपहर की घटना

डीएसपी ने बताया कि पीड़िता की मां के द्वारा महिला थाने में इस आशय की प्राथमिक की दर्ज कराई गई है और कहा गया है कि उनकी बेटी बथान जा रही थी तभी दोपहर के 2:00 बजे गांव के उक्त दोनों बदमाश किशोरी को ने हाथ पकड़ कर खींच लिया और एक सुनसान मकान में ले जाकर मुंह बंद कर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

 

 यह भी प्राथमिक्की में कहा है कि देर तक जब उनकी बेटी घर नहीं लौटी तो वह खोजने के लिए अपनी दूसरी बेटी के साथ निकली तो सुनसान मकान से दोनों बदमाश भागते हुए दिखाई दिए। जब वह वहां पहुंची तो उनकी बेटी अर्धनग्न अवस्था में पाई गई। उसको घर लाया गया। वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी। घटना एक महीना पहले की है। 

DSKSITI - Large

 

 

 लड़की की मां ने प्राथमिक की में कहा है कि इस घटना से वह सदमे में चली गई और बीमार पड़ गई। ठीक होने के बाद इस मामले में प्राथमिक की दर्ज कराई गई है । उधर, यह भी बताया जा रहा है कि ग्रामीण के द्वारा इस मामले को दबाने का पूरा प्रयास भी किया गया और पंचायत में मामला सुलझाने के लिए दवाब दिया गया। उधर, डीएसपी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। सोमवार को पीड़िता का 164 के तहत बयान को न्यायालय में दर्ज कराया जाएगा।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like