• Wednesday, 24 April 2024
अंचल कार्यालय में कार्यरत दो कर्मचारी बाइक हादसे में जख्मी

अंचल कार्यालय में कार्यरत दो कर्मचारी बाइक हादसे में जख्मी

DSKSITI - Small

चेवाड़ा

जिले के चेवाड़ा के अंचल कार्यालय में कार्यरत दो अंचल कर्मी बाइक हादसे में जख्मी हो गए। दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर आ रहे थे।यह हादसा शुक्रवार को 10:00 बजे हुआ। इस हादसे में दो अंचल कर्मचारी जख्मी हुए हैं । जिनकी पहचान आरटीपीएस कंप्यूटर ऑपरेटर शिव कुमार तथा क्लर्क राजकुमार के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि शेखपुरा से वे लोग चेवाड़ा के अंचल कार्यालय के आरटीपीएस में काम करने के लिए सुबह में आ रहे थे । इसी दौरान बसंत गांव के पास एक बकरी को बचाने के क्रम में यह बाइक हादसा हो गया। दोनों सड़क पर गिर गए। दोनों को इस हादसे में चोट लगी है। घायल को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। बताया जाता है कि दोनों अंचल के कर्मी अंचल में काम करने के लिए प्रत्येक दिन की तरह शुक्रवार को सुबह भी आ रहे थे। इसी दौरान बसंत गांव के पास बकरी सड़क पार करने लगी। जिसकी चपेट में बाइक सवार आ गए और हादसे का शिकार हो गए ।

DSKSITI - Large

डेंजर जोन बसंत

बता दें कि बसंत गांव के पास प्रत्येक दिन हादसे होते रहते हैं। यहां लगातार हादसे में कई लोगों की जान भी गई है। गांव वालों के द्वारा इस गांव में बड़ी लापरवाही बरती जाती है। हादसे के शिकार होने के बाद स्थानीय ग्रामीण होने पर कई बार सड़क जाम कर हंगामा भी किया गया है। सड़क किनारे मवेशियों का आना जाना और आदमियों के आने-जाने की गतिविधि लगातार रहती है। जिससे हादसे होते रहते हैं इसे डेंजर जोन भी कहा जाता है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like