• Friday, 29 March 2024
तीन किलोमीटर पैदल चल वोट डालने पहुंची महिलाओं ने कहा जनता का राज जिंदाबाद

तीन किलोमीटर पैदल चल वोट डालने पहुंची महिलाओं ने कहा जनता का राज जिंदाबाद

DSKSITI - Small

शेखोपुरसराय

शेखपुरा जिले के बरबीघा विधानसभा के शेखोपुर सराय की महिलाओं ने लोकतंत्र की मजबूती में अपनी भागीदारी से लोकतंत्र जिंदाबाद, जनता का राज जिंदाबाद नारे को बुलंद किया। यह सभी महिलाएं पानापुर गांव की है। दरअसल शेखोपुर सराय के पानापुर गांव उपेक्षा का शिकार है। इस गांव में सड़क भी नहीं है। बताया जाता है कि गांव के लोगों को राजनीति की वजह से उपेक्षित रखा गया है और यहां मतदान केंद्र भी नहीं बनाया गया है।

DSKSITI - Large

600 वोटर होने के बाद भी मतदान केंद्र नहीं बनाए जाने की वजह से 3 किलोमीटर दूर बीरपुर गांव में जाकर महिलाओं को वोट डालना पड़ा है। सभी लोग 3 किलोमीटर पैदल चलकर वोट डालने के लिए पहुंचे। महिला रामादेवी, बैजंती देवी , मालती देवी शोभा देवी इत्यादि ने बताया कि उनके गांव में स्कूल का भवन है परंतु वहां राजनीतिक कारण से मतदान केंद्र नहीं बनाया जाता है।

प्रत्येक साल हम लोग वोट देने के लिए 3 किलोमीटर दूर पैदल ही जाते हैं। पैदल वोट देने के लिए जाने वालों में युवा और बुजुर्ग भी शामिल रहे। सभी लोगों ने अपना अपना वोट पैदल जा कर ही दिया। हालांकि गांव का विकास नहीं होने पर लोगों में काफी आक्रोश है और नेताओं को कोसते हुए भी सभी लोग दिखाई दिए।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From