• Wednesday, 24 April 2024
अच्छी पहल; नाइट कबड्डी मैच के मुकाबले में ये चार टीम पहुंची क्वार्टर फाइनल में

अच्छी पहल; नाइट कबड्डी मैच के मुकाबले में ये चार टीम पहुंची क्वार्टर फाइनल में

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा में एक अच्छी पहल की गई है। बरबीघा में रविवार की रात्रि में नाइट कबड्डी मैच का शुरुआत किया गया। बरबीघा नगर के गोपालबाद रोड में डॉ रामानंदन बाबू के के पास पार्क में कबड्डी मैच का आयोजन हुआ। इस पार्क में आयोजित कबड्डी मैच का उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रो सुधीर कुमार, डॉ रामानंदन सिंह, डॉ अरविंद कुमार के द्वारा किया गया ।

चार टीम पहुंची क्वार्टर फाइनल में

डे नाईट कबड्डी मुकाबले में चार टीमों ने अपने प्रतिद्वंदी को पराजित किया और क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने वाले में बरबीघा, लखीसराय, मोकामा और बरबीघा के इंडियन आर्मी कबड्डी टीम शामिल है । सभी टीम के खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अपने प्रतिद्वंदी खिलाड़ियों को मार दी और क्वार्टर फाइनल में जगह बनाया। अंतिम मुकाबला सोमवार की रात्रि में संपन्न होगा।

DSKSITI - Large

परंपरागत खेल को बचाने पर बल

इस मौके पर अतिथियों ने कहा कि कबड्डी भारत की परंपरागत खेल है । इसे बचाने की जिम्मेवारी सभी की है । इस तरह के आयोजन से कबड्डी को फिर से बचाया जा सकता है। इस आयोजन में अतिथि के रुप में भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री संजय सिंह, किसान सेल के प्रदेश समिति सदस्य वरुण सिंह भी उपस्थित रहे।

भाजपा के नेता अजय यादव के द्वारा इसका आयोजन किया गया था । मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता बिलास यादव, मोनू कुमार, अजित यादव वार्ड पार्षद, भाजपा नेता जयप्रकाश गुप्ता, आनंद कुमार सहित अन्य भी उपस्थित रहे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like