• Thursday, 28 March 2024
बच्ची के हाथ में देसी कट्टा देकर Facebook पर डाल दी तस्वीर

बच्ची के हाथ में देसी कट्टा देकर Facebook पर डाल दी तस्वीर

DSKSITI - Small

बच्ची के हाथ में देसी कट्टा देकर Facebook पर डाल दी तस्वीर

शेखोपुरसराय

शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में युवक के द्वारा एक बच्ची के हाथ में देसी कट्टा देकर तस्वीर को सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को डालने के बाद लोगों के द्वारा तरह तरह की टिप्पणी की जा रही है। वहीं इस फोटो को वायरल भी कर दिया गया है। हालांकि इस मामले में पुलिस को कोई जानकारी नहीं है।

मिली जानकारी में बताया गया कि शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के ओनमा पंचायत के एक गांव के युवक के द्वारा यह काम किया गया है। गांव के युवक ने अपने घर के एक बच्चे के हाथ में देसी कट्टा दे दिया । देसी कट्टा देने के बाद उसकी तस्वीर बनाई और फेसबुक पर अपलोड कर दिया। फेसबुक पर अपलोड किए जाने के बाद लोगों के द्वारा कमेंट किया जाने लगा। फिर उसका स्क्रीनशॉट भी वायरल कर दिया गया है। लोगों के द्वारा काफी समझाने के बाद युवक के द्वारा तस्वीर को हटाया गया है।

बता दें कि इस तरह से अवैध हथियारों की तस्वीर को सोशल मीडिया फेसबुक व्हाट्सएप पर डालना गैरकानूनी है। ऐसा करने वाले लोगों को जेल की हवा भी खानी पड़ सकती हैं। कानून के जानकार मानते हैं कि सोशल मीडिया पर हथियारों की तस्वीर को डालने को लेकर सख्त कानून बनाए गए हैं और ऐसे करने वाले को पुलिस पकड़ कर पहले भी जेल भेज चुकी है

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From