• Friday, 29 March 2024
तीन बच्चों के पिता का 20 वर्षीय युवती से प्रेम प्रसंग: हुई गिरफ्तार

तीन बच्चों के पिता का 20 वर्षीय युवती से प्रेम प्रसंग: हुई गिरफ्तार

DSKSITI - Small

तीन बच्चों के पिता का 20 वर्षीय युवती से प्रेम प्रसंग: हुई गिरफ्तारी

शेखोपुरसराय
शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के एक गांव से एक युवती का प्रेम प्रसंग के मामले में अगवा किए जाने का मामला सामने आया था। 22 मई 2022 को अपहरण के इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसमें 20 वर्षीय युवती का अपहरण करने का मामला सामने आया था।
एक हफ्ता के बाद ही युवती को पुलिस ने बरबीघा थाना क्षेत्र से बरामद किया था परंतु युवती को अगवा करने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई। इसी मामले में शेखोपुरसराय थाना   के थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने गुप्त रूप से मिली सूचना पर जयरामपुर थाना क्षेत्र के तोयगढ़ गांव में छापेमारी की और अपहरण में शामिल व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान उपेंद्र राम के पुत्र मंटू राम के रूप में की गई। पुलिस ने बताया कि उपेंद्र राम के पुत्र   ने एक गांव की युवती का अपहरण कर लिया था। इस मामले में फरार चल रहा था । वह तीन बच्चों का पिता भी है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की तैयारी हो गई है।
दो पक्षों के बीच जमकर चाकूबाजी
DSKSITI - Large

शेखोपुरसराय ।
 चरूआमा   में दो पक्षों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई।  तीन लोग घायल हो गए। यह घटना गुरुवार की रात्रि घटी। घटना में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शेखोपुर सराय में लाया गया।
घायलों में आमिर कुरैशी ,19 वर्ष , राजू कुरैशी 32 वर्ष और मेहताब कुरैशी 18 वर्ष का नाम शामिल है। ग्रामीण सूत्रों मुताबिक गुरुवार के दिन में दो पड़ोसियों के बच्चों के बीच खेलने के दौरान आपस में लड़ाई हुई थी। बच्चों की लड़ाई को खत्म करने के बजाय गांव में दोनो पक्ष आपस में भिड़ गए और रात्रि में दोनो तरफ से मारपीट के अलावा जमकर चाकूबाजी हुई।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From