latest posts

9430804472
चेवाड़ा

संदिग्ध:-गांव से गायब दो लड़की गया से बरामद

चेवाड़ा

जिले के चेवाड़ा के एक गांव का यह मामला है। इस मामले में गांव से गायब दो लड़की को पुलिस ने गया से बरामद करने का दावा किया है। लड़की के गांव से गायब होने पर परिवार वालों के द्वारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इसी प्राथमिकी के आलोक में पुलिस के द्वारा लड़की को गया से बरामद किया गया है। वहीं एक साथ दो लड़की के गांव से गायब होने पर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

पुलिस इस मामले में दोनों को बरामद करने में सफलता हासिल की है। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि एक ही गांव से दो युवती गायब हो गई थी। युवती के परिवार वालों के द्वारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद पुलिस के द्वारा किया जा रहा था। इसी दौरान दोनों को गया से बरामद कर लिया गया है। गया से बरामद करने के बाद कानूनी प्रक्रिया की जा रही है।

दोनों को कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा। फिर दोनों को कोर्ट में बयान भी कराया जाएगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों युवती से एक साथ गायब होने के संबंध में पूछताछ की जा रही है। वही दोनों युवती कैसे गायब हुई और इस मामले में क्या षड़यंत्र है इसकी भी जानकारी ली जा रही है। हालांकि गांव में एक साथ दोनों युवती के गांव से गायब होने पर चर्चा का बाजार भी गर्म है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat
1
📢 ख़बरें, 📝 अपनी जन समस्या,🛣 अपने क्षेत्र की कोई घटना,कोई ख़ास बात, 💭किसी मुद्दे पर अपनी राय ,लेख/ऑडियो/विडियो/फ़ोटो 📸 Whatsapp 👁‍🗨 पर तुरंत भेज सकते है | 📲 079923 22662
Powered by