• Friday, 29 March 2024
सूरजभान सिंह राम मंदिर पहुंचे, मंदिर का विरोध करने वालों की मानसिक हालत में सुधार की कामना की

सूरजभान सिंह राम मंदिर पहुंचे, मंदिर का विरोध करने वालों की मानसिक हालत में सुधार की कामना की

DSKSITI - Small
न्यूज़ डेस्क, पटना
लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सूरजभान सिंह तथा उनके सांसद भाई चंदन सिंह उत्तर प्रदेश के अयोध्या में श्री राम मंदिर पहुंचे और वहां मंदिर में दर्शन की। इसकी जानकारी ट्विटर पर सांसद चंदन सिंह के द्वारा दिया गया। चंदन सिंह नवादा लोकसभा से वर्तमान में सांसद हैं। ट्विटर पर उन्होंने लिखा है मंदिर निर्माण में दशकों से अवरोध उत्पन्न करने वालों के मानसिक हालत में सुधार हो इसके लिए कामना की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि


इस देश के करोड़ों रामभक्तों के जनभावना के समर्थन में उनका प्रतिनिधित्व करते हुए श्री राम जन्मभूमि अयोध्या जाने का सौभाग्य मुझे प्राप्त हुआ। मैं आशा करता हूं कि भव्य राम मंदिर सभी रामभक्त जल्द देख पाएं साथ ही मंदिर निर्माण में दशकों से अवरोध उतपन्न करने वाले लोगों के मानसिक हालत में सुधार हो इसके लिए अपने प्रभु श्री राम से कामना करता हूँ।

 

बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मुलाकात करने के लिए सांसद चंदन कुमार और सुरजभान सिंह दिल्ली गए हुए थे। इसी दौरान उन्होंने सांसद चिराग पासवान से मुलाकात की और विभिन्न राजनीतिक मुद्दों पर वार्तालाप की। इस संबंध में पूछे जाने पर सांसद चंदन सिंह ने इसे एक शिष्टाचार मुलाकात बताया और कहा कि शिष्टाचार बस मुलाकात करने के लिए गए थे। उधर उनके साथ लोक जनशक्ति पार्टी के बरबीघा विधानसभा के उम्मीदवार माने जाने वाले मधुकर कुमार भी शामिल थे। इसी दौरान लौटने के क्रम में वे श्री राम मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From