• Thursday, 25 April 2024
कमरे में बंद बेटी को बचाने आए लोगों को पुलिस के सामने दामाद ने बेरहमी से पीटा

कमरे में बंद बेटी को बचाने आए लोगों को पुलिस के सामने दामाद ने बेरहमी से पीटा

DSKSITI - Small

शेखोपुरसराय

शेखोपुरसराय के नीमी गांव में शनिवार को एक पति की क्रूरता की कहानी उस समय सामने आई जब पुलिस और प्रशासन के सामने ही लड़की वालों के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। मारपीट इतनी बेरहमी से की गई है कि कई लोग जख्मी हो गए हैं और स्थिति गंभीर बनी हुई है। मारपीट की इस घटना में लड़की के पिता, चाचा, भाई, मामा इत्यादि सभी घायल हैं। सभी को गांव के लोगों के सहयोग से घेर लिया गया और लाठी डंडे से मारपीट की गई मौके पर बचाने आई पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला नीमी गांव के सच्चिदानंद के पुत्र शशि रंजन से जुड़ा हुआ है। 28 जून 2020 को शशि रंजन की शादी नालंदा जिले के सिलाव थाना के कदमतर गांव निवासी संजय कुमार की पुत्री रिमझिम से हुई थी। शादी के बाद से ही बुलेट गाड़ी और ₹500000 की मांग को लेकर लड़की के साथ मारपीट की जा रही थी । उसे एक कमरे में बंद रखा जा रहा था।

DSKSITI - Large

मारपीट की इसी घटना की सूचना किसी तरह से लड़के के द्वारा शनिवार को अपने मायके वालों को दे दिया गया। पिता को सूचना मिलने पर पिता अपने भाई और पुत्र भतीजे के साथ नीमी गांव पहुंचे ताकि लड़की को बंद कमरे से निकाला जा सके और लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया जा सके परंतु पहले से साजिश के तहत लोगों को घर में बंद कर दिया गया और गांव वालों के साथ मिलकर बेरहमी से सभी के साथ मारपीट की गई।

पुलिस के सामने ही मारपीट

दरअसल सभी को कमरे में बंद किए जाने की सूचना पुलिस को दे दी गई पुलिस वहां पहुंची और सभी लोगों को घर से दरवाजा खोल निकाला। इसी बीच शशिरंजन ने और लोगों के साथ हमला कर दिया। हमला करने वालों में शशि रंजन, सच्चिदानंद सिंह इत्यादि का नाम आया है। कई अन्य लोग भी शामिल थे। लाठी डंडे से हुए इस हमला में लड़की के पिता संजय कुमार, भाई रजनीश कुमार, चचेरा भाई सुमन कुमार, चाचा सुनील कुमार एवं मामा प्रियव्रत घायल हो गए हैं। सभी को पावापुरी रेफर कर दिया गया है। जहां इलाज किया जा रहा है। इस मारपीट की सूचना को लेकर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाना में आवेदन दिया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like