• Sunday, 12 May 2024
Black Saturday: कहीं बारात स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे तो कहीं तीन किशोर और कॉलेज कर्मी जख्मी

Black Saturday: कहीं बारात स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे तो कहीं तीन किशोर और कॉलेज कर्मी जख्मी

DSKSITI - Small

Black Saturday: कहीं बारात स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे तो कहीं तीन किशोर और कॉलेज कर्मी जख्मी

शेखपुरा/बरबीघा

शेखपुरा जिले में शनिवार को हाथ से ही हादसे हुए हादसे में कहीं आज बरात जा रहे हैं स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए तो कहीं 3 किशोर युवक हादसे का शिकार हुए जिसमें एक को रेफर कर दिया गया है वहीं एक कॉलेज कर्मी भी हादसे का शिकार हो गए इस हादसे में कई लोगों के जख्मी होने की बात सामने आ रही है।

मधुबन होटल से खाना खाकर लौट रहे किशोर

एक बाइक पर सवार होकर 3 किशोर मधुबन होटल से खाना खाकर लौट रहे थे। तभी शाम में हादसे का शिकार हो गए। सारे के मधुबन होटल से खाना खाकर लौटने वाले किशोर भैरोबीघा गांव के पास हादसे का शिकार हुए। किशोर की पहचान बरबीघा के छोटी संगत मोहल्ला निवासी दीपक कुमार के पुत्र विनायक कुमार के रूप में की गई। उसका साथी गोलू कुमार एवं एक अन्य भी जख्मी हो गया। एक बाइक पर तीनों किशोर होटल से खाना खाकर लौट रहे थे तभी हादसा हुआ।

स्कॉर्पियो के उड़ गए परखच्चे बारात में जा रहा था स्कॉर्पियो

यह हादसा शेखपुरा से सिकंदरा रोड में हुई है। यहां चेवाड़ा के करणडे थाना क्षेत्र के अस्थावां गांव से एक बारात जमुई की ओर जा रही थी तभी तेज रफ़्तार स्कार्पियो चालक का संतुलन बिगड़ गया और बड़ा हादसा हो गया। हादसा इतना भयानक हुआ किया स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए । इस पर सवार आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए हैं । कई की हालत गंभीर है। इलाज के लिए सभी को जमुई सिकंदरा ले जाया गया है। यह हादसा भीखनी गांव के पास हुआ है। बारात इरफान के पुत्र की जा रही थी।

हादसे में कॉलेज कर्मी भी हो गया जख्मी

DSKSITI - Large

बरबीघा से अपने घर जा रहे श्री कृष्ण रामरूची कॉलेज का कर्मी प्रमोद कुमार भी हादसे का शिकार हो गए । प्रमोद कुमार अहियापुर गांव निवासी थे और बाजार से अपने गांव जा रहे थे। तभी जीरो माइल के पास वाहन की चपेट में आने से बाइक हादसे का शिकार हो गया और वह जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From