• Thursday, 28 March 2024
बिहार में राष्ट्रीय बजरंग दल की आड़ में शराब की तस्करी

बिहार में राष्ट्रीय बजरंग दल की आड़ में शराब की तस्करी

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा नगर परिषद में सोमवार की रात उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा एक लाइन होटल के पास गुप्त रूप से सूचना पर छापेमारी कर अल्टो कार से 14 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक युवक को पकड़ा गया। युवक की पहचान बरबीघा के चंदूकुआं निवासी गौतम माथुर के रूप में की गई। युवक राष्ट्रीय बजरंग दल का पदाधिकारी बताया जाता है। यह राष्ट्रीय बजरंग दल से जुड़ा हुआ है। पकड़े गए कार में राष्ट्रीय बजरंग दल का बड़ा सा स्टीकर भी लगा हुआ था ।

बताया जाता है कि यह युवक लगातार कई महीनों से बड़े पैमाने पर विदेशी शराब के तस्करी से जुड़ा हुआ है। उधर इसके गैंग की तलाश को लेकर काम शुरू कर दिया गया है। हालांकि गैंग से कई जुड़े लोग बरबीघा में अभी अंडर ग्राउंड हो गए हैं। उधर उत्पाद विभाग को इस मामले में गैंग के लोगों के जांच को शिथिल करने का दवा भी बनाया गया है।

DSKSITI - Large

बताया जाता है कि राष्ट्रीय बजरंग दल का लोगो अल्टो कार पर लगाकर लगातार गौतम माथुर के द्वारा विदेशी शराब की तस्करी किया जा रहा था होम डिलीवरी किया जा रहा था। सोमवार की रात भी बरबीघा से विदेशी शराब लाकर शेखपुरा पहुंचाया जा रहा था। इस विदेशी शराब के कारोबार में कई माफिया भी जुड़े हुए हैं। कई तस्करों की पहचान उत्पाद विभाग की टीम करने में जुट गई है।

हालांकि इस संबंध में आर एस एस से जुड़े अभय कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय बजरंग दल एक दूसरा संगठन है। इसका बजरंग दल नामक प्रख्यात संगठन से कोई मतलब नहीं है । इस संगठन का कोई संबंध बजरंग दल से नहीं है। यह राष्ट्रीय बजरंग दल दूसरा संगठन है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From