• Thursday, 28 March 2024
नमामि गंगे क्विज प्रतियोगिता जीतने वाले शुभम को बनाया ब्रांड एम्बेसडर

नमामि गंगे क्विज प्रतियोगिता जीतने वाले शुभम को बनाया ब्रांड एम्बेसडर

DSKSITI - Small
बरबीघा (शेखपुरा)
  1. डिवाइन लाइट स्कूल का विद्यार्थी शुभम कुमार
  2. नवादा जिले के वारसलीगंज के बाली गांव का निवासी है
  3. गंगा की सफाई स्वच्छता और पर्यावरण को लेकर सवाल

शेखपुरा जिले के बरबीघा के डिवाइन लाइट स्कूल का विद्यार्थी शुभम कुमार नमामि गंगे क्विज प्रतियोगिता जीतने में सफलता हासिल की। शुभम नवादा जिले के वारसलीगंज के बाली गांव का निवासी है। बरबीघा के सकलदेव नगर के पास न्यू एरिया मोहल्ला में अपने नाना जयराम प्रसाद के पास रहकर डिवाइन लाइट स्कूल में पढ़ाई करता है।

क्विज प्रतियोगिता का ऑनलाइन आयोजन किया गया था। नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत इस प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें शुभम ने 100% अंक हासिल किया और नमामि गंगे के द्वारा प्रशस्ति पत्र, पुरस्कार और ब्रांड एम्बेसडर का पत्र भेजा गया।

DSKSITI - Large

नमामि गंगे और गंगा से जुड़ी सवालों पर प्रतियोगिता

शुभम ने बताया कि नमामि गंगे प्रोजेक्ट के द्वारा गंगा की सफाई स्वच्छता और पर्यावरण को लेकर सवाल पूछे गए थे। ऑनलाइन इस प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था। प्रतियोगिता में उसने भागीदारी दी और 100% अंक हासिल किया। जिसके बाद उसे पुरस्कृत किया गया है। यह प्रतियोगिता लोगों में गंगा की स्वच्छता के साथ-साथ स्वच्छता अभियान पर्यावरण को लेकर जागरुकता को लेकर चलाया गया था। गंगा क्वेस्ट एवं नमामि गंगे मिशन के द्वारा शुभम को ब्रांड अंबेडकर की उपाधि भी दी गई है। शुभम को प्रतियोगिता जीतने के बाद परिवार के लोगों में भारी खुशी देखी जा रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From