• Friday, 26 April 2024
मेधावी विद्यार्थियों को दैनिक भास्कर ने किया सम्मानित। डीएम ने कहा प्रतिभा का सम्मान जरूरी

मेधावी विद्यार्थियों को दैनिक भास्कर ने किया सम्मानित। डीएम ने कहा प्रतिभा का सम्मान जरूरी

DSKSITI - Small

शेखपुरा।

शहर के टाउन हॉल में दैनिक भास्कर द्वारा मेधावी छात्र सम्मान समारोह का आयोजन धूमधाम से किया गया। इस सम्मान समारोह में सीबीएसई व बिहार बोर्ड के 10वीं व इंटर के करीब 200 छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे अभिभावक भी अपने बच्चों को सम्मानित होते देख गदगद दिखे।

समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे डीएम योगेंद्र सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि प्रतिभा को सम्मान देना प्रशंसनीय है। बच्चों को हमेशा प्रेरणा की आवश्यकता रहती है। वह अपने परिवार और समाज से प्रेरणा लेते हैं। जीवंत प्रेरणा देना ज्यादा महत्वपूर्ण है। उन्होंने भास्कर समूह के इस कार्य की सराहना की और कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के ये बच्चे अपने गांव, शहर से निकलकर आगे जाएंगे।

जीवन में इसका अहम रोल होगा। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से आने वाली पीढ़ी को दिशा मिलती है। उन्होंने इस कार्यक्रम के प्रायोजकों की भी भरपूर सराहना की और ऐसे कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी लेने को कहा। उन्होंने कहा कई छात्र जीवन में अच्छी पढ़ाई करने के बावजूद भी सही दिशा नहीं मिलने पर आगे नहीं बढ़ पाते हैं। इस तरह के आयोजनों से उन सभी छात्रों को आगे बढ़ने का प्रेरणा मिलता है।

दीप प्रज्वलित कर किया गया कार्यक्रम का शुभारंभ

DSKSITI - Large

इससे पहले कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे डीएम योगेंद्र सिंह, सिविल सर्जन डॉ. एमपी सिंह, मुख्य पार्षद कुमकुम भारती, जिला कोषागार पदाधिकारी शशिकांत आर्य, चिकित्सक डॉ. के. पुरुषोत्तम, कार्यक्रम के मुख्य प्रायोजक निर्माण कंपनी एसकेटीपीएल के निदेशक संजय गोप, राजद के राष्ट्रीय परिषद सदस्य इमाम गजाली, संस्कार पब्लिक स्कूल के प्राचार्य विनोद कुमार सिंह, संत कोलंबस पब्लिक स्कूल के प्राचार्य श्रवण कुमार सिन्हा, जीआईपी पब्लिक स्कूल के प्राचार्य संजय कुमार, कात्यायिनी इंस्टीट्यूट के निदेशक ललित विजय, संत मैरी इंग्लिश स्कूल के शिक्षक मो. शब्बीर हुसैन के द्वारा संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित कर किया गया। इस दौरान तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा हॉल गूंजता रहा है। कार्यक्रम में सम्मान पाकर मेधावी छात्र छात्राओं में खासा उत्साह दिखा।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like