• Friday, 19 April 2024
Exclusive! लवर्स का सेक्स वीडियो मोबाइल छीन कर दबंग युवकों ने कर दिया वायरल! बवाल!

Exclusive! लवर्स का सेक्स वीडियो मोबाइल छीन कर दबंग युवकों ने कर दिया वायरल! बवाल!

DSKSITI - Small

बरबीघा।

बरबीघा प्रखंड के एक गांव में प्रेम प्रसंग की वजह से युवती का सेक्स वीडियो वायरल होने पर बवाल मच गया है। बताया जाता है कि गांव में एक युवती का बेगूसराय के एक युवक से प्रेम प्रसंग था। इसी क्रम में आना जाना लगा हुआ था।

दबंग युवकों ने जबरन बनवाया वीडियो

गांव के दर्जनभर दबंग युवकों ने उस युवक को बेरहमी से मारपीट कर डराया-धमकाया तथा उसके मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड कर लाने का दबाब बनाया।

मोबाइल छीनकर कर दिया वायरल

दबंग युवकों के डर से प्रेमी युवक ने सेक्स का वीडियो बनाया और फिर दबंग युवकों ने प्रेमी युवक का मोबाइल छीनकर मोबाइल चिप ले लिया और उस वीडियो को वायरल कर दिया।

मोबाइल दुकानदार बेच रहे वीडियो

इलाके में वायरल वीडियो कई मोबाइलों में पहुंच गया। सूत्र बताते हैं कि बरबीघा के कई मोबाइल दुकानदारों के द्वारा भी मोबाइल में यह अश्लील वीडियो भरा जा रहा है।

पुलिस अलर्ट

DSKSITI - Large

इस संबंध में पुलिस कप्तान दयाशंकर ने बताया कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और इसको लेकर एक टीम का गठन कर दिया गया है। वीडियो को वायरल करने वाले की पहचान की जा रही है कुछ युवाओं को हिरासत में लेकर अभी पूछताछ की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। इस तरह के अश्लील वीडियो को वायरल करने वाले को गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। उधर इस मामले में केवटी ओपी प्रभारी ओम प्रकाश झा के द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From