• Friday, 26 April 2024
बगैर कोरोना टेस्ट दुकान खोलने पर सील का फरमान , असमंजस में बंद है दुकान

बगैर कोरोना टेस्ट दुकान खोलने पर सील का फरमान , असमंजस में बंद है दुकान

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा नगर परिषद के द्वारा सोमवार की शाम को कोरोना टेस्ट करवाने का फरमान सभी दुकानदारों के लिए जारी कर दिया गया है। इसको लेकर नगर में एलाउंसमेंट करवाया गया जिसके बाद मंगलवार को इसी असमंजस की वजह से कई दुकानदारों के द्वारा दुकानें नहीं खोली जा रहे हैं और गांव से आने वाले लोगों को सामान उपलब्ध नहीं हो रहा है।

DSKSITI - Large

दरअसल यह असमंजस नगर परिषद के द्वारा सोमवार की शाम में यह एलाउंसमेंट करवाया गया कि बगैर कोविड-19 की जांच करवाएं कोई दुकानदार यदि दुकान खुलता है तो उसकी दुकान को सील कर दिया जाएगा। यह फरमान जारी होते ही कई दुकानदार असमंजस में दुकान नहीं खोल रहे हैं। उधर नगर परिषद के द्वारा सभी दुकानदारों को कोविड-19 टेस्ट करवाए जाने और नेगेटिव पाए जाने पर प्रमाण पत्र लेकर दुकान खोलने के लिए कहा गया है।

इसको लेकर कई दुकानदारों में नाराजगी ही है । दुकानदारों का मानना है कि बरबीघा दुकान में हजार की संख्या में दुकानदार हैं। सभी का एक दिन में कोरोना टेस्ट नहीं हो सकता है। ऐसे में इसके लिए कोई नियमित व्यवस्था की जानी चाहिए। इस असमंजस की वजह से दुकानें बंद रहने से लोगों को परेशानी हो रही है।

सभी शिक्षकों को करवाना होगा को भी टेस्ट जिला में शिक्षा विभाग के द्वारा भी एक पत्र जारी किया गया है जिसमें सभी शिक्षकों को कोविड-19 टेस्ट करवाने का फरमान जारी कर दिया गया है इस पत्र में कहा गया है कि सभी शिक्षक अपने अपने प्रखंडों में कोविड-19 का टेस्ट करवा लें।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From