• Friday, 19 April 2024
सड़क का हो रहा निर्माण तो लग रहा है रोड जाम , प्रशासनिक पहल की मांग

सड़क का हो रहा निर्माण तो लग रहा है रोड जाम , प्रशासनिक पहल की मांग

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा नगर में गड्ढे वाली सड़क की तस्वीर बदलने वाली है और द्रुत गति से इसके निर्माण का काम किया जा रहा है। पीसीसी ढलाई निर्माण का काम रात्रि में तेजी से किया जा रहा है परंतु इस वजह से दिन में जाम भी लगा रहता है। जाम लगने की वजह से लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है। वहीं इस जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए प्रशासन के द्वारा कोई पहल सामने नहीं आती है।

DSKSITI - Large

नगर परिषद इसपर शिथिलता बरते हुए हैं। जबकि थोड़ी सी पहल करने के बाद जाम की समस्या से लोगों को निपटारा मिल सकता है। बरबीघा नगर में सड़क निर्माण के वजह से यह रोड जाम लग रहा है । वन वे व्यवस्था लागू करके और भारी वाहनों के प्रवेश रोक कर इस जाम से लोगों को छुटकारा दिलाया जा सकता है।

उधर इस संबंध में स्थानीय लोगों ने कहा कि रोज दिन जाम लगने से बाजार आने जाने में परेशानी हो रही है। बता दें कि बरबीघा नगर में गड्ढे वाली सड़क का निर्माण किया जा रहा है। लगभग 9 करोड रुपए से इसका निर्माण हो रहा है। मजबूत सड़क निर्माण को लेकर रात दिन काम किया जा रहा है । परंतु इसी वजह से आधा सड़क निर्माण के वजह से अवरुद्ध है। अब आधे से आवागमन दोनों तरफ से होने से जाम लग रहा है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From